सलमान खान पर धमकाने का आरोप, जुबैर ने पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत

 बिग बॉस  में वीकेंड का वार पर घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. सलमान खान न जुबैर खान को उनके बिहेवियर के लिए खरी-खरी सुनाई तो जुबैर खान...

100 0
100 0

 बिग बॉस  में वीकेंड का वार पर घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. सलमान खान न जुबैर खान को उनके बिहेवियर के लिए खरी-खरी सुनाई तो जुबैर खान ने इसे दिल पर ले लिया. उन्होंने कथित तौर पर नींद की गोलियां खा ली थीं, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था. इसके बाद जनता की वोट में वह शो से बाहर हो गए. लेकिन उन्हें सलमान खान की सीख नागवारा गुजरी और उन्होंने सलमान खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.

हालांकि इन सब के बीच जुबैर की अपनी पहचान पर भी सवाल बना हुआ है। जुबैर ने मुम्बई के एंटोप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उन्‍होंने सलमान पर बिग बॉस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है।

जुबैर खान ने शिकायत में सलमान खान पर धमकाने का आरोप लगाया है. जुबैर ने आरोप लगाया है कि सलमान ने उनसे कहा है, “तेरे को इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूंगा. तेरे को मारूंगा.” जुबैर ने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस थाने में यह रपट दर्ज कराई है. इस तरह बिग बॉस के घर में चलने वाला ड्रामा अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है. वैसे भी बिग बॉस-11 के पहले दिन से ही घर में हाहाकार मचा हुआ है.

जुबैर ने अपनी शिकायत में कहा, ‘सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नहीं करने देने की धमकी दी है और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है।’ फिलहाल एंटोप हिल पुलिस ने लिखित शिकायत को लोनावला पुलिस को सौंप दिया है। बिग बॉस का सेट लोनावला में है और जुबैर वही कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में थे।

सलमान खान ने कहा कि जुबैर खान यहां अपने बच्चों के लिए नहीं बल्कि फेमस होने के लिए आया है. इसके बाद जुबैर की जुबान बंद हो गई और चुप्पी लगाकर बैठ गए. उनके चेहरे का रंग सफेद पड़ गया. जब जुबैर ने अपना सिर पकड़ा तो सलमान खान ने कहा कि तुम्हें अपनी आवाज से तकलीफ नहीं होती. अब सिर पकड़कर बैठ रहे हो.

In this article