VIDEO: Race 3 के ट्रेलर लॉन्‍च पर पहुंची सलमान की एक्‍स गर्लफ्रेंड, बटोर ले गईं सारी लाइमलाइट

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की आनेवाली फिल्‍म ‘रेस 3’ का ट्रेलर 15 मई को जारी कर दिया गया. ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर सलमान खान के अलावा फिल्‍म...

153 0
153 0
Race 3

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की आनेवाली फिल्‍म ‘रेस 3’ का ट्रेलर 15 मई को जारी कर दिया गया. ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर सलमान खान के अलावा फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट मौजूद थी. फिल्‍म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह और साकीब सलीम की फौज है. लेकिन इस मौके पर एक ऐसे चेहरे ने भी इंट्री की जो सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं. हम बात कर रहे हैं सलमान खान की एक्‍स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के बारे में.

दरअसल रेस 3 के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर संगीता बिजलानी भी पहुंची. जैसे ही वे वहां पहुंची सबकी निगाहें उनपर टिक गई. सलमान और संगीता दोनों अच्‍छे फ्रेंड्स हैं और कई बार दोनों को एकसाथ स्‍पॉट किया जाता है.

पूर्व मॉडल और एक्‍ट्रेस संगीता बिजलानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्‍होंने व्‍हाइट एंड ब्‍लू कॉम्बिनेशन की ड्रेस वीयर की थी और बाल खुले रखे थे. उन्‍होंने एक क्‍यूट सी स्‍माइल के साथ इंट्री की और पैपराजी को पोज भी दिये.

सलमान और संगीता बिजलानी की दोस्ती 1986 के समय में काफी सुर्खियों में थी. उस समय दोनों ही मॉडलिंग किया करते थे. संगीत को कई बार खान फैमिली के साथ भी देखा गया है.

बता दें कि साल 1980 में संगीता बिजलानी ने मिस इंडिया का खिताब जीता था. साल 1996 में बिजलानी की शादी पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्‍मद अजरुद्दीन से हुई थी. लेकिन साल 2010 में दोनों एकदूसरे से अलग हो गये थे. अजहर से पहले संगीता का नाम संगीत बिजलानी से जुड़ा था.

संगीता बिजलानी ने साल 1998 में आदित्‍य पंचोली संग फिल्‍म ‘कातिल’ से डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने ‘त्र‍िदेव’, गुनाहों का देवता, हथियार, खून का कर्ज और जुर्म जैसी कई फिल्‍मों में काम किया है. 52 वर्षीया संगीता बिजलानी टेलीविजन पर भी हाथ आजमा चुकी हैं.

In this article