वर्णिका कुंडु केस: BJP नेता के बेटे विकास पर कोर्ट ने तय किए आरोप

हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट ने अपहरण की धारा के तहत आरोप तय कर दिए...

58 0
58 0

हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट ने अपहरण की धारा के तहत आरोप तय कर दिए हैं. पीड़िता वर्णिका कुंडु ने इसे अपनी जीत बताया है. कोर्ट ने वर्णिका के बयानों को सही पाते हुए और सबूतों के आधार पर आरोप तय किए हैं. आरोप तय होने के बाद वर्णिका ने आगे की कोर्ट की लड़ाई को लेकर कहा कि अब तक भी उन्होंने सच कहा है और कोर्ट में भी अपने इन्हीं बयानों पर कायम रहेंगी.

हाइप्रोफाइल बराला प्रकरण में हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को बड़ा झटका लगा है। चंडीगढ़ जिला अदालत ने विकास बराला और उसके साथी आशीष पर शराब के नशे में गाड़ी चलाकर हरियाणा के आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू का पीछा करने, अपहरण करने के मामले में आरोप तय कर दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस द्वारा लगाई गई किसी भी धारा को नहीं हटाया गया है. कोर्ट ने आरोपियों पर लगाई धाराएं 354डी, 365, 511, 341 और मोटर व्हीकल एक्ट की 185 को सही पाया है. कोर्ट के इस फैसले के बाद अब दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा चलेगा और दोषी पाए जाने पर उन्हें सज़ा सुनाई जाएगी.

बताते चलें कि दोनों आरोपी मामले में जमानत के लिए प्रयास कर चुके हैं। हालांकि, उनका यह प्रयास सफल नहीं हुआ। शुक्रवार को मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुना और अब तक हुई कार्रवाई के आधार पर आरोप तय कर दिए।

In this article