अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम 6 संपत्तियां आज होंगी नीलाम

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की जब्त की गई संपत्तियां आज नीलाम की जाएंगी. दाऊद की इन संपत्तियों में रौनक अफरोज होटल, डांबरवाला बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस प्रमुख...

68 0

حساب فوركس تجريبي अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की जब्त की गई संपत्तियां आज नीलाम की जाएंगी. दाऊद की इन संपत्तियों में रौनक अफरोज होटल, डांबरवाला बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस प्रमुख है. इसमें रौनक अफरोज होटल के लिए जर्नलिस्ट एस बालाकृष्णन ने पिछली बार 4 करोड़ 28 लाख की बोली लगाई थी, लेकिन वे इस रकम को चुका नहीं सके थे.

افضل موقع لمتابعة سوق الاسم للاسعار مباشر

follow link नीलामी के लिए देश भर के कई बड़े निवेशकों ने आवेदन किया है, जिसमें सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट (एसबीयूटी) ने तीन संपत्तियों के लिए आवेदन किया है। यह नीलामी चर्चगेट स्थित आईएमसी बिल्डिंग में सुबह 10 बजे शुरू होगी। नीलामी का आयोजन स्मगलर ऐंड फॉरेन ऐक्सचेंज मैनीपुलेटर्स (फॉरफीचर ऑफ प्रॉपर्टी) ऐक्ट ‘साफीमा’ के तहत होगा।

see url

اسعار السوق السعودي اليوم मुंबई में दाऊद इब्राहिम की 6 संपत्तियां हैं, जिनकी नीलामी मंगलवार को की जाएगी। इसमें अफरोज होटल, डांबर बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस सहित कुछ 6 संपत्तियां शामिल हैं। एसबीयूटी मुंबई के भिंडी बाजार में पुनर्वसन परियोजना पर काम कर रहा है। एसबीयूटी ने अफरोज होटल, शबनम गेस्ट हाउस और डांबर बिल्डिंग के लिए टेंडर भरा है।

اسهم اعمار

jobba hemifrån dagen 2017 बताते चलें कि 12 मार्च, 1993 को मुंबई में 13 जगह सीरियल ब्लास्ट हुए थे. इसमें करीब 257 लोगों की मौत हुई थी. 700 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए थे. इन धमाकों का मास्टरमांइड दाऊद इब्राहिम को माना जाता है. तभी से भारत के लिए वह वॉन्टेड है. दाऊद ने पाकिस्तान में पनाह ले रखी है. उसका कारोबार दुनिया के कई देशों में फैला हुआ है.

افضل الاسهم توزيع ارباح
In this article