मेरठ की नूपुर नागर ने स्विंग किंग भुवनेश्वर कुमार को किये क्लीन बोल्ड, दिसंबर में हो सकती है शादी

तमाम अफवाहों के बाद भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बेटर हाफ के नाम का खुलासा बीते मंगलवार (3 सितंबर) को किया था। सूत्रों के मुताबिक इसके अगले ही दिन...

464 0

الاسعار الذهب اليوم तमाम अफवाहों के बाद भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बेटर हाफ के नाम का खुलासा बीते मंगलवार (3 सितंबर) को किया था। सूत्रों के मुताबिक इसके अगले ही दिन बुधवार को भुवी ने अपने फैंस को चौंकाते हुए नुपुर नागर से सगाई भी कर ली है। सगाई की रस्में नोएडा में दोनों परिवार की मौजूदगी में की गई हैं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई।

source link

http://skylarkstudios.co.uk/?pomulyyko=%D8%B7%D8%B1%D9%8A%D9%82%D8%A9-%D8%B3%D9%87%D9%84%D8%A9-%D9%84%D8%B5%D9%86%D8%B9-%D8%A7%D9%84%D9%85%D8%A7%D9%84&471=0d खबरों के मुताबिक, दोनों परिवारों की मौजूदगी में इन दोनों ने सगाई की है. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में भुवनेश्वर कुमार ने कुर्ता पहना हुआ और उनकी सगाई वाली उंगुली में एक अंगूठी भी है. इसी तस्वीर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने एक कार्यक्रम में परिवार के सामने एक-दूसरे को अंगूठी पहना दी है.

كيف ابيع الاسهم عن طريق النت بنك الرياض

it jobb hemma नुपुर पेशे से इंजीनियर हैं और नोएडा में कार्यरत हैं। मेरठ के गंगानगर में रहने वाली नुपुर यूं तो भुवनेश्वर कुमार की पड़ोसी हैं मगर उनकी शुरुआती शिक्षा देहरादून में हुई। इसके बाद नुपुर ने मेरठ से 12वीं तथा नोएडा से बीटेक की पढ़ाई पूरी की। दोनों के पिता पुलिस में दरोगा पद से सेवानिवृत्त हुए हैं।

click here

follow site बता दें कि मई 2017 में भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पेस्ट की थी। इस पिक में उनके सामने कौन लड़की थी ये स्पष्ट नहीं हुआ लेकिन फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए। भुवनेश्वर ने भी फोटो कैप्शन में लिखा – ‘डिनर डेट। पूरी पिक जल्दी ही पोस्ट करूंगा।’

بيع الاسهم في بنك الراجحي
In this article