जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में महिला समेत 2 आतंकी मारे

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में आज दो आतंकवादी मारे गए। दिलचस्प बात है कि इन आतंकियों में एक महिला आतंकी भी शामिल...

85 0
85 0

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में आज दो आतंकवादी मारे गए। दिलचस्प बात है कि इन आतंकियों में एक महिला आतंकी भी शामिल थी जिसे मारा गिराया गया है।

सेना की ओर से एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अनंतनाग जिले में कोकेरनाग के लारनू इलाके में आतंकवाद रोधी अभियान में अभी तक दो आतंकवादी मारे गए हैं। अंतिम रिपोर्ट आने तक मुठभेड़ चल रही थी। मारे गए आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। इससे पहले सोमवार को जम्मू कश्मीर के बडगाम और पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने बडगाम में दो आतंकियों को मार गिराया था। बडगाम के छादूरा में जुहामा इलाके में पुलिस पार्टी पर आतंकियों की ओर से फायरिंग के बाद एनकाउंटर शुरू हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों को बडगाम के रेदबाग इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सेना और सुरक्षाबलों ने यहां पर कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया। सर्च ऑपरेशन में शामिल पुलिस और सुरक्षाबलों के जवानों पर फायरिंग की गई और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया।

In this article