Rekha Birthday: बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी अभिनेत्री

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा गनेशन इंडस्ट्री में और फैन्स के बीच रेखा नाम से ही मशहूर हैं। रेखा का आज बर्थडे है तो आइए जानते हैं इस...

187 0

شبكة تداول الاسهم السعودية बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा गनेशन इंडस्ट्री में और फैन्स के बीच रेखा नाम से ही मशहूर हैं। रेखा का आज बर्थडे है तो आइए जानते हैं इस मशहूर फनकारा की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स। वो रेखा जिनकी ज़िंदगी हमेशा सुर्खियों में रही. जिनके सच्चे प्यार की तलाश तो कभी पूरी नहीं हुई. लेकिन संघर्ष, विवादों, रिश्तों की उलझनों के बीच भी रेखा बतौर अभिनेत्री लगातार अपनी पहचान बुलंद करती रहीं. 10 अक्टूबर यानि आज रेखा का 63वां जन्मदिन है.

طريقة بيع اسهم اسمنت ام القرى

السوق السعودي تداول اليوم مباشر तमिल फिल्मों के सुपरस्टार जैमिनी गणेशन और अभिनेत्री पुष्पावली की बेटी भानुरेखा का जन्म 10 अक्टूबर 1954 को चेन्नई में हुआ था. विवाद और अकेलापन जन्म से ही उनके साथ जुड़े रहे. रेखा के जन्म के समय उनके माता पिता की शादी नहीं हुई थी और उनके पिता ने उनके बचपन में उन्हें अपनी संतान के रूप में स्वीकार नहीं किया था.

افضل شركة فوركس

الخيارات الثنائية النصي منصة रेखा ने अपने करियर की शुरुआत 1966 में बाल कलाकार के तौर पर की थी। उनकी पहली फिल्म कोई हिंदी मूवी नहीं बल्कि एक तमिल फिल्म थी जिसका नाम रंगुला रतलाम था। जहां तक बात लीड रोल करने की है तो रेखा ने बाल कलाकार के तौर पर अपना काम शुरू करने के 4 साल बाद फिल्म सावन भादो से सिनेमा जगत में डेब्यू किया।

here

go to link 40 साल के करियर में रेखा ने 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और पर्दे पर कई महत्वपूर्ण किरदार निभाए। रेखा को तीन बार फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका है, दो बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार और एक बार सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेत्री का।

http://aitram.pt/?rybish=%D8%A7%D8%B3%D8%B9%D8%A7%D8%B1-%D8%A7%D9%84%D8%A3%D8%B3%D9%87%D9%85&7ea=ca

أفضل وسطاء ثنائية الخيار erfahrungen ऐसा कहा जाता है कि रेखा बॉलीवुड के बेताज बादशाह अमिताभ बच्चन के बेइंतेहा मोहब्बत करती थीं। रेखा और अमिताभ के बारे में तमाम कहानियां भी हैं लेकिन उनमें से ज्यादातर का अमिताभ खंडन करते रहे हैं। जहां तक बात उनकी शादीशुदा जिंदगी की है तो 1990 में दिल्ली के कारोबारी मुकेश अग्रवाल से रेखा ने शादी कर ली थी। अफवाह यह भी उड़ी कि उन्होंने 1973 में अभिनेता विनोद मेहरा से शादी की लेकिन 2004 में सिमी ग्रेवाल के टीवी इंटरव्यू में मुकेश के साथ उनकी शादी का खंडन किया और उन्हें अपना वेलविशर बताया। रेखा अभी मुंबई के बांद्रा इलाके में रहती हैं।

ثنائي خيارات التداول الآلي
In this article