राहुल : नोटबंदी बोल्ड फैसला नहीं, बल्कि मूर्खता से भरा और बेकार निर्णय

नई दिल्ली: नोटबंदी के एक महीने के बाद भी हालात सामान्य होने की वजह से सरकार विपक्ष के निशाने पर है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी के...

102 0
102 0

नई दिल्ली: नोटबंदी के एक महीने के बाद भी हालात सामान्य होने की वजह से सरकार विपक्ष के निशाने पर है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी के फैसले को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कड़ा नहीं बल्कि मूर्खता से भरा और बेकार फैसला किया है.

राहुल गांधी ने कहा, “किसने कहा कि पीएम मोदी ने बोल्ड फैसला लिया है, बल्कि इस फैसले से देश को नुकसान हुआ है.”

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि वो मानते हैं ये बिना सोचे समझे लिया गया फैसला है. उन्होंने कहा, “हम पीएम को भागने नहीं देंगे. एक बार वो संसद में आए जाएं तो हम उनके बता देंगे.”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 नवंबर को 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट बंद करने का फैसला लिया था। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- “पता नहीं लाल कृष्ण आडवाणी की बातों का सरकार पर कितना असर होगा, लेकिन हम चर्चा जारी रखेंगे।” उन्होंने कहा, “शुरुआत में प्रधानमंत्री ने 5 दिन मांगे थे, फिर 5 हफ्ते मांगे और अब 50 दिन। यह सही नहीं है, 1 महीने के भीतर स्थिति में 50 फीसदी भी सुधार नहीं हुआ है।” वहीं कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा- आज 30 दिन हो गए हैं जबसे नोटबंदी का फैसला लिया गया। हम नारे नहीं लगाएंगे, ब्लैक डे बनाएंगे, मौन होगा।

In this article