मोदी : बेनामी सम्पत्ति कानून को धारादार बनाया, आने वाले दिनों में करेगा काम

बेईमानी और भ्रष्टाचार के काले कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ कठोर कदम उठाना जारी रखने का संकल्प व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पूर्ववर्ती कांग्रेस...

126 0
126 0

बेईमानी और भ्रष्टाचार के काले कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ कठोर कदम उठाना जारी रखने का संकल्प व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पूर्ववर्ती कांग्रेस नीत सरकार पर बेनामी सम्पत्ति से जुड़े कानून को कई दशकों तक ठंडे बस्ते में डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान सरकार ने बेनामी सम्पत्ति कानून को धारदार बनाया है और आने वाले दिनों में यह कानून अपना काम करेगा।

उन्होंने कहा कि देशहित और जनहित के लिए जो भी करना पड़ेगा वह उनकी सरकार की प्राथमिकता होगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि कालाबाजारियों के खिलाफ ठोस जानकारी सामान्य लोगों के सहयोग मिलने पर उन्हें पकड़ा गया है| जन सहयोग की मदद से ही भ्रष्टाचार के विरुद्ध सफलता मिल रही है। उन्होंने देशवासियों को भरोसा दिलाया कि भ्रष्टाचार और कालेधन के​ विरूद्ध अभियान जारी रहेगा| इसे रोकने का प्रश्न ही नहीं उठता।

‘तू डाल-डाल, तो मैं पात-पात’, क्योंकि हमने तय किया है कि भ्रष्टाचारियों को, काले कारोबारों को, काले धन को मिटाना है। मोदी ने भ्रष्टाचार और काले कारोबार से जुड़े तत्वों के खिलाफ लड़ाई को जारी रखने के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता जताते हुए कहा कि जब देश की आवाम उनके साथ है तो ऐसी ताकतों से लड़ना बहुत आसान है।

In this article