PM मोदी और जापान पीएम शिंजो आबे सिद्धी सैयद मस्जिद पहुंचे

जापान के प्रधानमंत्री शिंजो एबी के अहमदाबाद पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गले लगकर उनका स्वागत किया। इसके बाद जापानी पीएम को गार्ड अॉफ अॉनर दिया गया।...

100 0

follow link जापान के प्रधानमंत्री शिंजो एबी के अहमदाबाद पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गले लगकर उनका स्वागत किया। इसके बाद जापानी पीएम को गार्ड अॉफ अॉनर दिया गया।

اسعار الجنيهات الذهب في السعودية

خيار ثنائي تصل إلى أسفل जापान के प्रधानमंत्री शिंजो अबे और उनकी पत्नी एकी अबे ने पीएम मोदी के साथ साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पीएम मोदी ने साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी की चरखे और तीन बंदरों के बारे में भी जानकारी दी। इसके बाद दोनों प्रधानमंत्री साबरमती रिवर फ्रंट पहुंचे। इस भव्य रोड शो में दोनों नेताओं को 28 स्थानों पर सांस्कृतिक झांकियां दिखाई गईं। 28 अलग-अलग राज्यों के नर्तकों ने पारंपरिक वेशभूषा में अपनी कला का प्रदर्शन किया। रोड शो साबरमती रिवरफ्रंट पर खत्म हुआ।

here

go site रोड शो साबरमती रिवरफ्रंट से भी गुजरा। साबरमती आश्रम का दौरा करने के बाद दोनों नेता आराम करेंगे। इसके बाद जापानी पीएम शिंजो आबे अहमदाबाद की मशहूर सीदी सैयद मस्जिद को देखने जाएंगे।

click

source url उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी होंगे। सुन्नी वक्फ कमिटी के चेयरमैन रिजवान कादरी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी खुद जापानी पीएम शिंजो एबी को सीदी सैयद मस्जिद की अहमियत और इतिहास बताना चाहते हैं।

http://www.ac-brno.org/?pycka=%D8%AA%D8%AF%D8%A7%D9%88%D9%84-%D8%A7%D9%84%D8%A7%D8%B3%D9%87%D9%85-%D9%85%D8%A8%D8%A7%D8%B4%D8%B1&85d=4f
In this article