महाराष्ट्र: बैंक ऑफ बड़ौदा में फिल्मी स्टाइल में हुई चोरी

महाराष्ट्र में बैंक लूट की अनोखी घटना सामने आई है। चोरों ने हॉलीवुड फिल्म ‘द बैंक जॉब’ की तर्ज पर बैंक ऑफ बड़ौदा के जुईनगर शाखा में डाका...

90 0

source site महाराष्ट्र में बैंक लूट की अनोखी घटना सामने आई है। चोरों ने हॉलीवुड फिल्म ‘द बैंक जॉब’ की तर्ज पर बैंक ऑफ बड़ौदा के जुईनगर शाखा में डाका डालने के लिए 25 फुट लंबी सुरंग खोद डाली। बैंक के 225 में से 30 लॉकरों को तोड़ कर बड़ी मात्रा में नकदी और आभूषण उड़ा लिए। प्रारंभिक जांच में इसका कुल मूल्य एक करोड़ आंका गया है।

go to site

http://theshopsonelpaseo.com/?syzen=%D8%AA%D8%AF%D8%A7%D9%88%D9%84-%D8%A8%D8%A3%D9%85%D8%A7%D9%86-%D9%81%D9%8A-%D8%B3%D9%88%D9%82-%D8%A7%D9%84%D8%A7%D8%B3%D9%87%D9%85&70a=90 पुलिस को शक है कि इस लूट के पीछे झारखंड की टोली का हाथ है. इस बारे में बैंक में खाताधारक रूपाली अडागले ने बताया कि वह सुबह अपना लॉकर खोलने के लिए आई थी. इसी दरमियान बैंक कर्मचारियों ने लॉकर रूम का दरवाजा खोलने की कोशिश की तो दरवाजा खुलने में अटक रहा था.

http://1conn.com/?binarforexar=Ш№Ш±Ш¶-Ш§Щ„Ш§ШіЩ‡Щ…-Ш§Щ„ШіШ№Щ€ШЇЩЉШÂ

كيفية العمل من المنزل وكسب المال बैंक का एक ग्राहक सोमवार सुबह 11 बजे अपना लॉकर देखने के लिए लॉकर रूम में गया था, जहां सुरंग देखकर वह भौंचक रह गया। चोरी की वारदात को शनिवार या रविवार को अंजाम देने का संदेह जताया जा रहा है। नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले ने बताया कि चोरों ने मई में बैंक के बगल में एक दुकान किराये पर ली थी। वे सुरंग खोद कर लॉकर रूम तक पहुंच गए। नगराले ने आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस टीम गठित करने की बात कही है।

source

الخيارات الثنائية صفر استراتيجية خطر - الكامل دليل كسب المال बताया जा रहा है कि दुकान शरद कोठावले की है. उन्होंने गेना प्रसाद नाम के शख्स को इसे किराए पर दिया था. जांच में पता लगा कि दुकान में पिछले पांच माह से चोर खुदाई कर रहे थे. सुरंग धंसे नहीं इसके लिए चोरों ने बल्लियां और प्लाई लगाईं थी. चोरों ने घटना को अंजाम देने से पहले इलाके और बैंक के बारे में पूरी जानकारी जुटा ली थी। हालांकि, वे कैश रिजर्व को नहीं खोल सके। लूटे गए माल की छानबीन की जा रही है, जिसका मूल्य करोड़ों रुपये में हो सकता है। चोरी का पता लगने के बाद बैंक प्रभावित ग्राहकों की पुष्टि करने में जुटा है।

http://dinoprojektet.se/?kapitanse=jobba-hemifr%C3%A5n-apple&2c3=df
In this article