Latest Update : 325 प्रत्याशियों की सूची में सपा 53 मंत्री-विधायकों के टिकट कटे, अखिलेश मुखर

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 325 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि बाकी 78 नामों...

228 0
228 0

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 325 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि बाकी 78 नामों की घोषणा जल्द की जाएगी. सीटों के बंटवारे को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के भाई और पार्टी के यूपी अध्यक्ष शिवपाल यादव के बीच तनातनी किसी से छिपी नहीं है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को नजरअंदाज करते हुए अपनी तरफ से 403 उम्मीदवारों की लिस्ट सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव को सौंप दी थी.

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने आज 325 प्रत्याशियों की सूची जारी कर गठबंधन की संभावना पर भी लगभग विराम लगा दिया है। अभी पार्टी 78 नामों की घोषण विचार के बाद करेगी। मुलायम सिंह यादव का निर्देश है कि मुख्यमंत्री विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के प्रचार का जिम्मा तो लेंगे, लेकिन चुनाव मैदान में नही उतरेंगे। मुलायम सिंह ने आज लखनऊ में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी।

In this article