मुंबई: गोरेगांव में हेलीकॉप्टर क्रैश, महिला की मौत, पायलट समेत 3 लोग घायल

महानगर मुंबई के गोरेगांव में रविवार को एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. इस हादसे में 1 की मौत हो गई जबकि तीन घायल हैं. हादसा दोपहर करीब 12:20...

By
156 0

enter महानगर मुंबई के गोरेगांव में रविवार को एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. इस हादसे में 1 की मौत हो गई जबकि तीन घायल हैं. हादसा दोपहर करीब 12:20 बजे हुआ. पुलिस के मुताबिक शुरुआता जानकारी में पता चला है कि हेलीकॉप्टर में पायलट समेत चार लोग थे.

متي طرح اسهم البنك الاهلي

follow site रविवार को कुछ लोगों को मुंबई दर्शन करवा रहा एक प्राइवेट हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। शहर के गोरेगांव में स्थित आरे कॉलोनी इलाके में हुए इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि कुल 4 लोग ही इस हेलिकॉप्टर में सवार थे। घायलों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया है। हादसे की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है।

كيفية تجارة سبائك الذهب

تعلم بيع وشراء الاسهم टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक प्राइवेट हेलिकॉप्टर था जो लोगों को मुंबई दर्शन करवा रहा था। पायलट ने पवई के पास आपात स्थिति के बारे में जानकारी दी और आगे जाकर यह आरे कॉलोनी इलाके में क्रैश हो गया। बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर में एक महिला समेत 4 लोग सवार थे, जिनमें 2 क्रू मेंबर भी शामिल हैं। हेलिकॉप्टर आरे कॉलोनी के फिल्टर पाडा इलाके में क्रैश हुआ। बता दें कि आरे कॉलोनी कोई रिहायशी इलाका नहीं है। यह जंगल का इलाका है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पायलट ने यहां हेलिकॉप्टर को क्रैश लैंड करवाने की कोशिश की होगी।

enter site
In this article