नोटबंदी : सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, 10-15 दिनों में समस्‍याएं होंगी खत्‍म

नई दिल्‍ली। देश में नोटबंदी का फैसला असंवैधानिक है या नहीं, इस पर फैसला लेने के सुप्रीम कोर्ट ने नौ सवाल तय किए हैं। इस मामले में अगली...

By
154 0

الخيارات الثنائية الصيغة الرابحة नई दिल्‍ली। देश में नोटबंदी का फैसला असंवैधानिक है या नहीं, इस पर फैसला लेने के सुप्रीम कोर्ट ने नौ सवाल तय किए हैं। इस मामले में अगली सुनवाई अब 14 द‍िसंबर को होगी। सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई मुख्‍य न्‍यायधीश टी एस ठाकुर की अध्‍यक्षता में तीन सदस्‍यीय बेंच कर रही है।

فيديو الخيارات الثنائية

source site सीजेआई टीएस ठाकुर की अध्यक्षता वाली पीठ ने अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी  से पूछा है कि अगर आपने हर खाते से 24 हजार प्रति सप्ताह निकालने की सीमा तय की हैं तो फिर बैंक इतना पैसा देने से क्यों इंकार कर रहे हैं. अटॉर्नी जनरल ने जवाब दिया कि 24 हजार किसी भी सेविंग एकाउंट से पैसा निकालने की अधिकतम सीमा है.

كيف تكسب المال في الانترنت

http://1conn.com/?binarforexar=Щ…Щ€Ш§Ш№ЩЉШЇ-Ш§Щ„Ш№Щ…Щ„-ЩЃЩЉ-ШіЩ€Щ‚-Ш§Щ„Ш§ШіЩ‡Щ…-Ш§Щ„ШіШ№Щ€ШЇЩЉ इस पर कोर्ट ने सवाल किया कि क्या पैसा निकालने की न्यूनतम सीमा 10 हजार नहीं तय की जा सकती. कोर्ट ने सरकार से कहा कि वो लोगों की परेशानी देखते हुए कोई ऐसी सीमा तो तय करे जिससे कम पैसा देने से बैंक मना न करे. कोर्ट में ये मामला उस वक्त सामने आया जब याचिकाकर्ता ने कहा कि यहां तक कि राजधानी दिल्ली में भी बैंकों में पैसा नही हैं.

مؤشر الاسهم المصري
In this article