समाजवादी पार्टी में मचे महाभारत में नया मोड़, अखिलेश ने दिखाए फिर तेवर

एसपी में टिकट बंटवारे को लेकर मची कलह के बीच लखनऊ में गुरुवार को नाराज नेताओं और मंत्रियों के साथ यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बैठक खत्म...

174 0
174 0

एसपी में टिकट बंटवारे को लेकर मची कलह के बीच लखनऊ में गुरुवार को नाराज नेताओं और मंत्रियों के साथ यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बैठक खत्म हो गई है.

आज दिन भर चले घटनाक्रम के बाद समाजवादी पार्टी बिखराव की ओर कुछ और कदम बढ़ चुकी है। ताजा जानकारी है कि अखिलेश यादव ने टिकट न मिलने के बावजूद अपने समर्थकों को चुुनाव लड़ने के निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट की मानें तो अखिलेश यादव जल्दी ही ऐसे 167 उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकते हैं। कल मुलायम सिंह यादव ने यूपी विधासभा चुनाव के लिए 325 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी और अखिलेश के कई समर्थकों को दरकिनार कर दिया था। जिससे नाराज़ अखिलेश आज मुलायम सिंह यादव से मिलने पहुँचे। लेकिन घंटो चली मीटिंग का कोई समाधान नहीं निकल सका। इसके बाद नाराज अखिलेश ने अपने समर्थकों से चुनाव लड़ने के लिए कहा है।

अखिलेश यादव ने गुरुवार को अपने वफादार मंत्रियों और विधायकों से मुलाकात की। इस मुलाकात में सीएम के विश्वासपात्रों ने न केवल अमर सिंह और बेनी प्रसाद वर्मा पर जमकर भड़ास निकाली, बल्कि अखिलेश को उनका ‘बल’ भी याद दिलाया। समर्थकों ने अखिलेश को साफ मेसेज दिया कि वे उनके साथ हैं और अब बड़ा कदम उठाने का वक्त आ चुका है।

In this article