बुमराह को गिफ्ट में मिली कार: जीत के बाद धोनी ही बनते हैं टीम इंडिया के ड्राइवर

भारत ने श्रीलंका को पांच वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में रविवार को छह विकेट से हरा दिया. इसी के साथ भारत ने सीरीज पर 5-0...

89 0
89 0

भारत ने श्रीलंका को पांच वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में रविवार को छह विकेट से हरा दिया. इसी के साथ भारत ने सीरीज पर 5-0 से कब्जा जमा लिया है. सीरीज़ जीत के अलावा बीती रात भारतीय गेंदबाज़ो का भी जलवा रहा. भुवनेश्वर कुमार को 5 विकेटों के लिए मैन ऑफ द मैच खिताब मिला. जबकि जसप्रीत बुमराह को सीरीज़ में 5 विकेटों के लिए मैन ऑफ द सीरीज़ खिताब मिला. खिताब के रूप में बुमराह को एक कार मिली.

टीम इंडिया की मैदान पर मस्ती और धोनी को विराट एंड कंपनी का ड्राइवर बने देख लोगों के जेहन में पुरानी यादें ताजा हो गईं. लोगों ने ट्वीट कर धोनी की पुरानी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब जीत के बाद धोनी टीम इंडिया के ड्राइवर बने हों. इससे पहले भी ऐसे कई मौके आए हैं, जब धोनी ईनाम में मिली बाइक और कार से टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सैर करवाई है.

विराट कोहली ने अपनी तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा- कल के थकाऊ मैच के बाद फिर से तपती धूप में काम करने पर मेरा चेहरा कुछ ऐसा हो गया है। आपको बता दें कि श्रीलंका में इस वक्त भीषण गर्मी पड़ रही है। इसी गर्मी और तेज धूप को लेकर विराट कोहली ने अपना दर्द अपेन फैंस से साझा किया है।

इस मैच में श्रीलंका ने भारत के सामने 239 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे भारत ने 46.3 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया.

भारत के लिए कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 110 रनों की शतकीय पारी खेली. केदार जाधव ने 63 रन बनाए. श्रीलंका की तरफ से लसिथ मलिंगा, विश्वा फर्नाडो, वानिडु हासारंगा और मालिंदा पुष्पाकुमारा ने एक-एक विकेट हासिल किया. इससे पहले भुवनेश्वर कुमार (42-5) की अगुआई में भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका को 49.4 ओवरों में 238 रनों पर ही ढेर कर दिया था.

In this article