Live: बनारस में पीएम मोदी ने नोटबंदी पर कहा ‘मैंने देश में फैली गंध की सफाई का बीड़ा उठाया है’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे बीएचयू पहुंचे जहां स्वतंत्रता भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। महेश शर्मा ने बीएचयू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शॉल व...

144 0
144 0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे बीएचयू पहुंचे जहां स्वतंत्रता भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। महेश शर्मा ने बीएचयू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शॉल व बुके भेंट कर स्वागत किया। बीएचयू में महेश शर्मा,अनुप्रिया पटेल व महेंद्र पांडेय सहित कई प्रमुख लोग मौजूद हैं। प्रधानमंत्री ने बीएचयू के स्वतंत्रता भवन में कैंसर सेंटर और सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल का शिलान्यास किया। यहीं पर चाणक्य नाटक का मंचन करने वाले कलाकारों से मुलाकात कर रहे हैं। बीएचयू से सड़क मार्ग से पीएम कबीरनगर जाएंगे जहां आइपीडीएस के तहत हुए कार्यों व हेरिटेज लाइटिंग का निरीक्षण करेंगे।

वाराणसी के संस्कृति महोत्सव पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कला इंसान को रोबोट बनने से रोकती है।नोटबंदी के बड़े फैसले के बाद आज पहली बार नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आए हैँ। नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा कि इन दिनों देश में बड़ा सफाई अभियान चल रहा है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि मोदी जी ने इतना बड़ा फैसला ले लिया, उन्हें अनुमान नहीं था। यह बात सही है, मुझे एक बात का अनुमान नहीं था। मैंने कभी सोचा नहीं था कि कुछ राजनीतिक दल और नेता हिम्मत के साथ बेइमानों के साथ खड़े हो जाएंगे।

In this article