‘बादशाहो’ का जलवा: 100 करोड़ क्लब में शामिल, 10 करोड़ बाद बनेगी नंबर वन

मिलन लूथरिया निर्देशित फिल्म बादशाहो इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यह 10 दिनों में 71 करोड़ 27...

122 0
122 0
baadshaho

मिलन लूथरिया निर्देशित फिल्म बादशाहो इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यह 10 दिनों में 71 करोड़ 27 लाख से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज, संजय मिश्रा और विद्युत जामवाल जैसे सितारों से सजी यह 2 घंटे 42 मिनट की फिल्म 1 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। 650 मिलियन के बजट से बनी यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसके एक आइटम नंबर में इमरान हाशमी और सनी लियोनी को पहली बार पर्दे पर साथ लाया गया है। फिल्म के गाने तो पहले ही लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं लेकिन बात करें बिजनेस की तो इस मामले में भी यह फिल्म कहीं आगे निकल चुकी है।

बादशाहो’ की लागत लगभग बाहर आ गई है। ये फिल्म इस हफ्ते के चार दिन में 8 करोड़ रुपए और कमाना चाहेगी। जो संभव हो सकता है। ये कमाई इसे कुल कमाई के 90 करोड़ के आंकड़े तक ले जाएगी जो काफी बड़ी रकम है।

आठ दिनों में फिल्म ने 66.24 करोड़ रुपए कमाए थे। वीकेंड पर इसे लगभग छह करोड़ मिले। पिछले पूरे हफ्ते इस मल्टीस्टारर फिल्म ने भीड़ को खींचना जारी रखा।

बता दें, यह पिछले तीन साल में अजय की पहली ऐसी फिल्म रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘बादशाहो’ ने 9 दिनों के अंदर कुल 68.24 करोड़ रुपये की कमाई की है.

In this article