चुनौती भरे किरदार पसंद हैं अनुष्का शर्मा को

अभिनेत्री  अनुष्का शर्मा  फिल्म  ‘जब हैरी मेट सेजल’  में एक गुजराती युवती की भूमिका में नजर आएंगी. उनका कहना है कि उन्हें ऐसे किरदार निभाना पसंद हैं, जिनकी...

983 0
Anushka Sharma

enter अभिनेत्री  अनुष्का शर्मा  फिल्म jobba hemma aktiebolag   ‘जब हैरी मेट सेजल’  में एक गुजराती युवती की भूमिका में नजर आएंगी. उनका कहना है कि उन्हें ऐसे किरदार निभाना पसंद हैं, जिनकी मान्यताएं उनकी अपनी मान्यता से अलग हो. अनुष्का ने कहा, “जब मेरी मान्यता को मेरे ऑनस्क्रीन किरदार से चुनौती मिलती है तो मुझे इसमें मजा आता है.

مليونير الفوركس

go to site यह हैरी और सेजल कौन हैं और इनका बनारस और पान से क्या लेना-देना? तो आपको बता दें कि, दरअसल शाहरुख़ की फिल्म ”जब हैरी मेट सेजल” 4 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख़ ने हैरी की भूमिका अदा की है वहीं अनुष्का ने सेजल की। फिल्म को लेकर यह इन दिनों प्रमोशनल एक्टिविटी में व्यस्त हैं। शाहरुख़ प्रमोशन के लिए फिल्म की कास्ट के साथ बनारस पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने बनारस वाला पान खाया भी और खिलाया भी। इस मौके पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और डायरेक्टर इम्तियाज़ अली भी मौजूद थे।

go to site

follow मुझे रोमांटिक फिल्में देखना पसंद नहीं है, लेकिन रोमांटिक फिल्में करना पसंद है और रोमांस करना तो बहुत ज्यादा पसंद हैं। (हसंते हुए) मजाक कर रहा हूं। ऐसा नहीं है कि मैं रोमांटिक फिल्मों से परहेज करता हूं या मुझे रोमांटिक फिल्में नहीं करनी। बस इतना ही है कि मैं हर तरह की फिल्में करना चाहता था। रोमांटिक के अलावा मुझे कॉमेडी और एक्शन फिल्में करना भी अच्छा लगता है।

go site
In this article