TRP टॉप पोजिशन शो अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति 23 अक्टूबर को कहने वाला है अलविदा…

28 अगस्त में शुरू हुआ अमिताभ बच्चन का गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9’ टीआरपी के चार्ट में टॉप पोजिशन पर है. बिग बी के इस शो को काफी...

45 0
45 0

28 अगस्त में शुरू हुआ अमिताभ बच्चन का गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9’ टीआरपी के चार्ट में टॉप पोजिशन पर है. बिग बी के इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस सीजन में नए-नए एलिमेंट्स डाले गए हैं, जो दर्शकों को टीवी के सामने बैठने पर मजबूर करते हैं. हालांकि, फैन्स के लिए एक बुरी खबर यह है कि KBC-9 जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीजन 9 का फिनाले एपिसोड 23 अक्टूबर को टेलिकास्ट होगा.

नौ बजे आएगा – रिश्ता लिखेंगे हम नया. ये शो पहरेदार पिया की, का सीक्वल होगा. इसकी शूटिंग बीकानेर में शुरू हो चुकी है. वहीं 9.30 बजे से आएगा हासिल. इस शो से फिल्म अभिनेता जायद खान छोटे परदे पर डेब्यू कर रहे हैं. इस शो का प्रोमो भी काफी समय से चैनल पर दिखाया जा रहा है. जायद इस शो में रणवीर रायचंद का किरदार निभा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसका पहला एपिसोड 30 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा.

केबीसी के आखिरी एपिसोड वाले दिन 23 अक्टूबर से ही सोनी पर हॉरर रोमांस शो एक दीवाना था शुरू होगा. इसकी टाइमिंग 10 बजे रखी गई है.

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति अपने पहले एपिसोड के बाद से ही टीआरपी चार्ट्स में टॉप पर है. इसका पहला एपिसोड 28 अगस्त को ऑन एय़र हुआ था.

In this article