बिहार के आरा में बम विस्‍फोट, पूरे इलाके में अफरा तफरी मची

आरा शहर के शीशमहल चौक स्थित हरिखेन कुमार जैन धर्मशाला में गुरुवार की सुबह एक शक्तिशाली बम विस्फोट हुआ। विस्फोट की इस घटना में कमरे में मौजूद अपराधियों...

139 0
139 0

आरा शहर के शीशमहल चौक स्थित हरिखेन कुमार जैन धर्मशाला में गुरुवार की सुबह एक शक्तिशाली बम विस्फोट हुआ। विस्फोट की इस घटना में कमरे में मौजूद अपराधियों में से एक बुरी तरह घायल हो गया। उसे पुलिस ने हिरासत में लेकर इलाज के लिये आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। बम का धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के इलाके में पूरी तरह दहशत फैल गई। कमरे के दोनों दरवाजे और खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। कमरे में एक पिस्टल गिरा है। आशंका जताई जा रही है कि अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आये थे। इसी दौरान बम विस्फोट हो गया, जिससे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई ।

मौके पर नगर इंस्पेक्टर जे पी सिंह ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर धर्मशाला के रजिस्टर को जब्त कर लिया। साथ ही धर्मशाला में बाहर से किसी के आने या बाहर निकलने पर रोक लगा दी। उन्होंने बताया कि अभी तलाशी अभियान चलाया जायेगा। एक्सपर्ट को भी बुलाया जा रहा है। आशंका जताई है कि कमरे में और भी बम हो सकते हैं।अपराधियों के कोलकाता से आने की चर्चा है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है। उधर, सीआरपीएफ के बम निरोधक दस्ते ने घटनास्थल का मुआयना किया साथ ही एटीएस के आने की भी संभावना जतायी जा रही है।

In this article