5 जनवरी को सचिन बेबी करेंगे अन्ना से शादी

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की ओर से खेलने वाले सचिन बेबी पांच जनवरी को अन्ना चांडी के साथ विवाह के अटूट बंधन में बंध जाएंगे।...

179 0
179 0

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की ओर से खेलने वाले सचिन बेबी पांच जनवरी को अन्ना चांडी के साथ विवाह के अटूट बंधन में बंध जाएंगे। यह बात खुद सचिन बेबी और उनकी मंगेतर अन्ना ने बताई। सचिन बेबी और अन्ना ने बेहद ख़ास अंदाज़ में एक वीडियो के जरिए अपनी शादी का ऐलान किया। दोनों की शादी केरल के एक चर्च में क्रिश्चियन विधि से होगी।

वीडियो में सचिन बेबी बैकग्राउंड में सचिन-सचिन की आवाज़ के बीच बल्लेबाज़ी करने मैदान में उतारते है। यहां गेंदबाज के रूप में उनकी होने वाली पत्नी अन्ना हैं। सचिन अन्ना की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। इसके बाद वह अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज़ करते हैं।

28 साल के सचिन बेबी ने 2009 में पहली बार केरल टीम का हिस्सा बने। सचिन बेबी ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से साल 2013 में डेब्यू किया था। वह नौवे एडिशन में विराट कोहली की टीम के साथ जुड़े। अन्ना बीडीएस स्नातक हैं और वह सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही हैं। सचिन और अन्ना 2014 में डेटिंग कर रहे हैं।

In this article