3 गोली लगने से कासिफ जमील की हालत गंभीर

बीआरडी अस्पताल केस से चर्चा में आए गोरखपुर के डॉ. कफील अहमद के छोटे भाई कासिफ जमील को देर रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. जिसेक चलते...

176 0
176 0
3 गोली लगने से कासिफ जमील की हालत गंभीर

बीआरडी अस्पताल केस से चर्चा में आए गोरखपुर के डॉ. कफील अहमद के छोटे भाई कासिफ जमील को देर रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. जिसेक चलते कफील के भाई को तीन गोलियां लगी हैं. औऱ वो गंभीर स्थिति में गोरखपुर के एक प्राइवेट अस्तपाल में भर्ती हैं. आपको बता दें कि इस हमले से पहले ही कफील ने खुद के और परिजनों पर हमले की आशंका जताई थी. उन्होंने इस घटना के बाद फिर से दोहराया है कि उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है. भाई पर जानलेवा हमला होने के बाद डॉ. कफील ने कहा कि मेरे भाई जमील को आज तीन गोलियां मारी गई हैं. उनकी हत्या करने की कोशिश की गई है. वो अस्पताल में भर्ती हैं. मैंने हमेशा से कहा था कि वे हमें मारने की कोशिश करेंगे.

कासिफ कोतवाली इलाके के बसंतपुर में रहते हैं। डॉ. कफील के छोटे भाई कासिफ की रुस्तमपुर में बैट्री की दुकान है। रविवार की शाम वह इफ्तार करने के बाद गोरखनाथ इलाके में अपने एक दोस्त से मिलने गए थे। परिजनों के मुताबिक वहां से लौटने के दौरान रात लगभग 10.30 बजे तरंग क्रॉसिंग के पास स्कूटर सवार नकाबपोश दो बदमाश आए और गोली मारकर फरार हो गए। गोली चलने की सूचना कासिफ ने सबसे पहले घरवालों को दी थी। स्टार हास्पिटल में भर्ती होने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी हुई। पुलिस के मुताबिक गोली चलने की जांच की जा रही है।

कासिफ का कई लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है। कासिफ के एक रिश्तेदार ने ही भाजपा के एक सांसद पर जमीन हड़पने का केस दर्ज कराया था। हालांकि परिवार वाले इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक कासिफ और उनके परिवार का जमीन को लेकर कई विवाद चल रहा है। इनमें डॉ. कफील खान के परिवार के लोगों की ओर से कई मुकदमे भी दर्ज कराए गए हैं। इसे लेकर परिवार और कासिफ की कई लोगों से पुरानी रंजिश भी चल रही है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि जमीन का विवाद भी घटना की वजह हो सकती है।

In this article