हेरा-फेरी 3 में फिर पर्दे पर दिखेगी सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी

हिट कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी के राजू और श्याम की जोड़ी वापस आने वाली है। जी हां आपको एक बार फिर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को साथ...

177 0
177 0

हिट कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी के राजू और श्याम की जोड़ी वापस आने वाली है। जी हां आपको एक बार फिर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को साथ देखने का मौका मिलने वाला है। इससे पहले दोनों हेरा फेरी और हेरा फेरी 2 में साथ नजर आए थे। कम बजट में बनी इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। परेश रावल के साथ मिलकर इन दोनों स्टार्स ने पर्दे पर जो कमाल दिखाया था। उसकी आज तक तारीफ की जाती है। पहले कहा जा रहा था कि हेरा फेरी सीरीज की तीसरी फिल्म हेरा फेरी 3 अब बंद हो गई है। लेकिन हाल ही में इस फिल्म को लेकर सुनील शेट्टी ने एक बड़ा खुलासा किया है। उनके एक बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनाया जाना है। सुनील शेट्टी ने कहा कि यह फिल्म जब बनेगी सुपरहिट होगी।

सुनील शेट्टी ने साजिद नाडियाडवाला की बात सबके साथ शेयर की। उन्होंने कहा, फिरोज कहते हैं कि ‘हेरा फेरी 3’ जरूर बनेगी और जब बनेगी सुपरहिट होगी। इसके अलावा सुनील शेट्टी ने एक और अहम बात बताई। उन्होंने बताया कि फिल्म में वो, अक्षय और परेश तीनों भी रहेंगे। तीनों के बिना इस फिल्म के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। यह बात बिल्कुल सही है। वाकई इस फिल्म को इनमें से एक भी किरदार को गायब कर नहीं बना सकते।

हाल ही में अक्षय कुमार एक और वजह से सुर्खियों में आए थे। अक्षय का कहना था कि वह दारा सिंह की बायो पिक में काम करना चाहते हैं। अक्षय ने दारा सिंह के जीवन पर बेस्ड किताब ‘दीदारा अक्का दारा सिंह’ के लॉन्च पर यह इच्छा जाहिर की। अक्षय ने कहा कि अगर कभी दारा सिंह के जीवन पर फिल्म बनती है, तो वह इसमें उनका किरदार निभाना चाहेंगे।

उन्होंने कहा, ‘अगर बिंदू मुझसे कहते हैं, तो मैं दारा सिंह का किरदार निभाना चाहूंगा।’ अक्षय ने बताया ,’वह (दारा सिंह) लंबी-चौड़ी कद काठी के थे और उनकी छवि को पाने के लिए मुझे 2 साल ट्रेनिंग की जरूरत है।’ गौरतलब है कि 2012 में दारा सिंह का निधन हो गया था। अक्षय ने कहा कि एक उद्घाटन समारोह में दारा सिंह को आना था और उस समारोह के लिए उन्होंने किसी तरह से तीन टिकट लिए। अक्षय इस समारोह में अपनी बहन और पिता के साथ पहुंचे। उनके पिता भी एक पहलवान थे।

In this article