हिमेश रेशमिया तोड़ रहे हैं अपनी 22 साल की शादी, दी तलाक की अर्जी

बॉलीवुड इंडस्ट्री से फिर एक बुरी खबर है. मीडिया में आई रिपोर्टस के अनुसार फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल ने परिवार की सहमति से तलाक...

216 0
216 0

बॉलीवुड इंडस्ट्री से फिर एक बुरी खबर है. मीडिया में आई रिपोर्टस के अनुसार फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल ने परिवार की सहमति से तलाक लेने का फैसला लिया है.

दोनों की शादी को 22 साल हो चुके हैं. इतना लंबा समय एक साथ गुजारने के बाद दोनों का अलग होना वाकई दुखद है. हिमेश ने बांद्रा कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी दे दी है.
हिमेश रेशमिया तोड़ रहे हैं अपनी 22 साल की शादी, दी तलाक की अर्जी

मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में हिमेश रेशमिया ने कहा कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है और उनकी फैमिली का हर मेंबर इस फैसले की इज्जत करता है.

कहा जा रहा है कि इन दोनों के अलगाव की वजह टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर है. आपको बता दें कि जब हिमेश 21 साल के थे तभी कोमल से उनकी शादी हुई थी और दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम स्वयं है.

खबरें है कि हिमेश के मैरिटल रिलेशन कुछ समय से ख़राब हो गए थे जिस कारण उन्होंने अब अलग होने का फैसला करते हुए डिवोर्स केस फाइल किया है.

हिमेश सलमान खान के बेहद करीबी हैं और इस मौके पर भी जाहिर है उनका सपोर्ट हिमेश के साथ होगा. हाल ही में उनके भाई अरबाज और भाभी मलाइका ने तलाक लेने की अर्जी दी थी जिसकी प्रक्रिया भी शुरू हो गई है.

In this article