शादी के बाद पहली बार हसबैंड के साथ पब्लिकली दिखीं रानी मुखर्जी, देखें फोटो

रानी मुखर्जी और उनके हसबैंड फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा की एक साथ फोटो मिलना काफी मुश्किल है। वजह साफ है कि रानी जहां कैमरा सेवी हैं तो वहीं आदित्य...

208 0
208 0

रानी मुखर्जी और उनके हसबैंड फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा की एक साथ फोटो मिलना काफी मुश्किल है। वजह साफ है कि रानी जहां कैमरा सेवी हैं तो वहीं आदित्य खुद को पब्लिक अटेंशन से दूर ही रखते हैं। जिसमें दोनों साफ दिख रहे हैं। यह फोटो हाल ही में तब क्लिक की गई, जब रानी और आदित्य अपने फ्रेंड्स के साथ बांद्रा इलाके में घूमने निकले थे।

फोटो में रानी मुखर्जी रेड कलर की ड्रेस में, जबकि उनके हसबैंड आदित्य ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले रानी और आदित्य की एक फोटो इसी साल जुलाई में तब सामने आई थी, जब यशराज टीम के मेंबर एक साथ फिल्म ‘बेफिक्रे’ को प्रमोट कर रहे थे।

हाल ही में रानी की बेटी आदिरा की पहली फोटो भी सामने आई…
हाल ही में रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के बर्थडे पर उसकी पहली फोटो भी सामने आई थी। यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल पेज पर यह फोटो पोस्ट की गई है, जिसमें रानी ने बेटी के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने 21 अप्रैल, 2014 को इटली में एक फैमिली फंक्शन में शादी की थी। इसके बाद 9 दिसंबर 2015 को रानी ने आदिरा को जन्म दिया।

In this article