वेडिंग रिसेप्शन में तलाकशुदा एक्ट्रैस की मांग में सिंदुर, देख हैरान हुए लोग

अमन वर्मा और वंदना लालवानी के वेडिंग रिसेप्शन में की टीवी एक्टर पहुंचे लेकिन एक्ट्रैस काम्या पंजाबी जब पहुंची तो शिमरिंग व्हाइट कलर की ड्रैस में वे स्टनिंग...

204 0
204 0

अमन वर्मा और वंदना लालवानी के वेडिंग रिसेप्शन में की टीवी एक्टर पहुंचे लेकिन एक्ट्रैस काम्या पंजाबी जब पहुंची तो शिमरिंग व्हाइट कलर की ड्रैस में वे स्टनिंग लग रही थीं। लेकिन सभी उनकी मांग के सिंदूर को देखकर हैरान थे।

वे पॉपुलर शो ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ में विवियन दसेना की मां प्रीतो का रोल कर रही हैं। जब काम्या से इस सिंदूर के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया, ” यह प्रीतो का सिंदूर है। मैं डायरेक्ट सेट से आ रही हूं। इसलिए मेरे पास सिंदूर निकालने का समय नहीं था। सिंदूर इतनी आसानी से नहीं निकलता। चाहे वो ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन। यही टी हिन्दुस्तान की औरतों की ताकत है। ये नहीं निकलने वाला है, इतनी आसानी से।”

काम्या ने बताया, “मैं सिंदूर को बहुत पसंद करती हूं। लेकिन रियल लाइफ में नहीं। मैं शो में सिंदूर लगाकर खुशी महसूस करती हूं। लेकिन रियल लाइफ में मैं इसके बगैर खुश हूं।” काम्या पंजाबी 2013 में ‘बिग बॉस’ के 9वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। शो में एंट्री के ठीक एक महीने पहले ही उन्होंने तलाक की अर्जी लगाई थी।

In this article