राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ में बयान, धारा 40 प्रधानमंत्री, एमएलए सांसद सभी पर लगाओ, एमएलए सांसद सभी पर लगाओ

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर राजधानी रायपुर पहुंच चुके हैं. राहुल गांधी अपने निर्धारित कार्यक्रम से करीब आधे घंटे पहले ही रायपुर...

103 0
103 0
राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ में बयान

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर राजधानी रायपुर पहुंच चुके हैं. राहुल गांधी अपने निर्धारित कार्यक्रम से करीब आधे घंटे पहले ही रायपुर के इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम स्थल पर पूर्व मंत्री व आदिवासी नेता अरविंद नेताम भी मौजूद हैं. संभावना जताई जा रही है कि नेताम की कांग्रेस में वापसी हो सकती है.

रायपुर के विमानतल पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा, भूपेश बघेल सहित अन्य ने राहुल गांधी का स्वागत किया. विमानतल पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरविंद नेताम अपनी पत्नी छबिला नेताम के साथ मौजूद थे. इसके बाद वे इंडोर स्टेडियम भी गए. इससे ही संभावना जताई जा रही है कि वे राहुल की मौजदूगी में कांग्रेस प्रवेश कर सकते हैं.

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजीव गांधी पंचायती राज संगठन का कार्यक्रम में पहुंच चुके हैं. वे पहले 11 बजे आने वाले थे. यहां वे पंचायत पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे बिलासपुर के पेंड्रा में आयोजित सभा के लिए रवाना होंगे.

In this article