राजनाथ सिंह की उस टिप्पणी को ‘युद्ध की घोषणा’ मानता है हाफिज

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक और जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने कहा है कि वह भारत के गृहमंत्री राजनाथ सिंह की उस टिप्पणी को ‘युद्ध की घोषणा’...

154 0

تداول الخيارات الثنائية غير قانوني आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक और जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने कहा है कि वह भारत के गृहमंत्री राजनाथ सिंह की उस टिप्पणी को ‘युद्ध की घोषणा’ मानता है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर पाकिस्तान आतंकवाद पर काबू नहीं पाता है, तो वह दस टुकड़ों में विभाजित हो जाएगा।

خيار ثنائي مراجعة الروبوت يوتيوب

http://whitegoldimages.co.uk/?kowtovnosti=%D8%B3%D9%88%D9%82-%D8%A7%D9%84%D8%A7%D8%B3%D9%87%D9%85-%D8%A7%D9%84%D9%85%D8%B5%D8%B1%D9%8A%D9%87-%D9%85%D8%A8%D8%A7%D8%B4%D8%B1&2b8=1d पाकिस्तान नसीर बाग लाहौर में एक रैली को संबोधित करते हुए उसने कहा, ‘हम राजनाथ के बयान को युद्ध की घोषणा मानते हैं और चुनौती स्वीकार करते हैं। हम नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम को स्वीकार नहीं करते हैं।’ पाकिस्तानी सरकार को चेतावनी देते हुए उसने कहा है वह भारत के कथित जासूस कुलभूषण को क्लीन चिट देने की गलती न करें।

go to site

go आपको बता दें कि रविवार को शहीदी दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसके 10 टुकड़े हो जाएंगे।

الخيارات الثنائية صفر الشعبي استراتيجية خطر

follow link इससे पहले गुरुवार को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की राजधानी मुजफ्फराबाद में भी एक रैली को संबोधित करते हुए हाफिज सईद ने सरताज अजीज पर निशाना साधा था। उसका कहना था, ‘हिंदुस्तान जाने की बजाय अजीज को कश्मीर में जारी मानवाधिकार के उल्लंघन का मुद्दा विश्व समुदाय के समक्ष उठाने में अपना समय खर्च करना चाहिए।’ ध्यान रहे कि दिसंबर महीने की शुरुआत में अमृतसर में आयोजित ‘हार्ट ऑफ एशिया’ सम्मेलन में अजीज ने भाग लिया था।

watch
In this article