‘रईस’ की ‘लैला’ सनी लियोनी नहीं जानती, क्या होता है आइटम नंबर?

सनी लियोनी ने बॉलीवुड में वो मुक़ाम हासिल कर लिया है, कि जब शाह रूख़ ख़ान की फ़िल्म भी उनके बिना पूरी नहीं होती। किंग ख़ान की फ़िल्म...

244 0
244 0

सनी लियोनी ने बॉलीवुड में वो मुक़ाम हासिल कर लिया है, कि जब शाह रूख़ ख़ान की फ़िल्म भी उनके बिना पूरी नहीं होती। किंग ख़ान की फ़िल्म रईस के गाने ‘लैला मैं लैला’ में सनी थिरकते हुए नज़र आने वाली हैं।

आम तौर पर इस तरह के गानों को आइटम नंबर कहा जाता है, लेकिन सनी लियोनी को आइटम नंबर का मतलब समझ में नहीं आता। सनी ने कहती हैं- ”मुझे लगता है कि ऐसे गाने फ़िल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में ख़ास रोल निभाते हैं। मुझे समझ में नहीं आता कि आइटम नंबर शब्द का मतलब क्या होता है। शुरू से कुछ बॉलीवुड फिल्मों के गीत बहुत शानदार रहे हैं। सनी ने आगे कहा कि वो गानों को बुरे या बेतुके गानों के तौर पर नहीं देखतीं। जब वह बड़ी हो रही थीं तो उस समय आइटम सांग्स के बारे में नहीं जानती थीं।

सनी का कहती हैं कि वो सारे गानों का लुत्फ़ उठाती थीं। शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म का हिस्सा बनने को वो अपना सपना सच होना मानती हैं। रईस को राहुल ढोलकिया ने डायरेक्ट किया है और फ़िल्म अस्सी के दशक में सेट एक शराब तस्कर की कहानी है।

In this article