ये क्या! अब इंडिया के लिए नहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलेंगे विराट?

विराट कोहली के सितारे इस वक्त बुलंदी पर हैं। विराट वर्तमान में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान तो हैं ही, इसी के साथ वो अब ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम...

247 0
247 0

विराट कोहली के सितारे इस वक्त बुलंदी पर हैं। विराट वर्तमान में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान तो हैं ही, इसी के साथ वो अब ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम की भी कमान संभालेंगे!

जी हाँ आप चौंकिए मत! अगर आपको ऐसा लग रहा है कि विराट भारत की कप्तानी छोड़ ऑस्ट्रेलिया जाने वाले हैं तो आप गलत सोच रहे हैं। दरअसल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने विराट कोहली को अपनी टेस्ट ड्रीम टीम में ना सिर्फ जगह दी है बल्कि उन्हें बल्कि कप्तान भी बनाया है।आईसीसी की टेस्ट टीम के ऐलान के एक दिन बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर टीम का ऐलान किया।

बता दें कि आईसीसी की टेस्ट टीम में जगह बनाने में विराट कोहली नाकाम रहे लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ड्रीम टेस्ट टीम में उन्हें कप्तान बनाया जाना सम्मान की बात है। विराट कोहली के अलावा इस टीम में विश्व के नंबर एक गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने भी जगह बनाई है।

आईसीसी की टीम में 12वें खिलाड़ी के रुप में चुने गए स्टीव स्मिथ को अंतिम ग्यारह में जगह मिली है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर को टीम में जगह नहीं मिली है।

In this article