मोदी के ‘अपमान’ को लेकर बढ़ी कुमार विश्‍वास की मुश्किलें, थाने पहुंची शिकायत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी व आम आदमी पार्टी (AAP) नेता कुमार विश्वास पर अपने ट्विटर अकाउंट के गलत इस्तेमाल का आरोप लगा है। इस बाबत...

184 0
184 0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी व आम आदमी पार्टी (AAP) नेता कुमार विश्वास पर अपने ट्विटर अकाउंट के गलत इस्तेमाल का आरोप लगा है। इस बाबत संसद मार्ग थाने में आप नेता व कवि कुमार विश्वास के खिलाफ एक शख्स ने शिकायत दी है।

कुमार विश्वास पर पीएम मोदी के अपमान का आरोप

शिकायतकर्ता का आरोप है कि कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट का गलत इस्तेमाल करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उद्योगपति मुकेश अंबानी की फर्जी फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है।

फोटो से गया गलत संदेश

आरोप है कि फोटो से संदेश जा रहा है कि प्रधानमंत्री मुकेश अंबानी के इशारे पर काम कर रहे हैं। ऐसा फोटो पोस्ट कर कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है। शिकायत में कुमार विश्वास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की गुजारिश की गई है।

जानें किस शख्स ने की शिकायत?

शिकायतकर्ता अरुण उपाध्याय लेखक व समाज सेवी हैं। अरुण के मुताबिक, शुक्रवार को वह अपने घर पर ट्विटर देख रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कुमार विश्वास का ट्वीट देखा। अपने ट्वीट में विश्वास ने एक कार्टूननुमा फोटो डाला हुआ था। उसमें प्रधानमंत्री मोदी और मुकेश अंबानी को दिखाया गया था। फोटो देखकर ऐसा लग रहा था कि प्रधानमंत्री मुकेश अंबानी के इशारे पर काम कर रहे हैं।

शिकायतकर्ता का आरोप- एक सेलिब्रिटी को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए

अरुण का कहना है कि यह वीडियो शेयर करके कुमार विश्वास ने लोगों की भावनाओं का मजाक उड़ाया है। चूंकि विश्वास एक सेलिब्रिटी हैं, ऐसे में उनके ट्विटर पर बहुत अधिक फॉलोवर हैं।

उनका कहना है कि एक सेलिब्रिटी को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए। समाज का एक बड़ा तबका उनका कॉपी करता है। वहीं, पुलिस उनकी शिकायत लेकर छानबीन कर रही है।

In this article