बेनी ने कसा अखिलेश पर तंज, कहा – जो मुलायम से लड़ा, वह हारा

समाजवादी पार्टी के संस्थापकों में से एक पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने मुलायम सिंह यादव की वकालत करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव से जिस...

323 0
323 0

समाजवादी पार्टी के संस्थापकों में से एक पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने मुलायम सिंह यादव की वकालत करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव से जिस व्यक्ति ने मुकाबला किया है वह व्यक्ति हर हाल में हरा है। हालांकि उन्होंने अपनी बातचीत में अखिलेश यादव का नाम नहीं लिया है। लेकिन जिस अंदाज में वह अखिलेश यादव के बारे में बातें बोल रहे हैं उससे लगता है कि अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को मुकाबले के लिए खड़ा किया हुआ है।
बेनी प्रसाद वर्मा के तीखे तेवर
बेनी प्रसाद ने कहा कि पार्टी बड़े संघर्षो से खड़ी की गई है। जो लोग यह सब कर रहे है वह बहुत ग़लत कर रहे है। आख़िर में जीत मुलायम सिंह यादव की होगी। मुलायम से जो लड़ा है वह हारा ही है। बाराबंकी के रामनगर से अखिलेश की लिस्ट से उनके बेटे का नाम गायब होने के बाद उन्होंने कहा कि पार्टी मैने भी खड़ी की है.

बता दें कि एक बार सपा से अलग होकर बेनी प्रसाद वर्मा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे और केंद्रीय मंत्री बन कर उन्होंने कांग्रेस की तरफ से मुलायम सिंह यादव के खिलाफ जबरदस्त बिगुल फूंका था। लेकिन जैसे ही कांग्रेस का प्रभाव हुआ वैसे ही वह अपने पुराने दोस्त यानि के समाजवादी पार्टी के प्रमुख संघ संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पास वापस लौट आए। यह भी कहा जा रहा है कि अपने बेटे राकेश वर्मा को राजनितिक तौर पर स्थापित करने के लिए बेनी प्रसाद वर्मा काफी मसक्कत कर रहे हैं। बेनी के बेटे राकेश को टिकट यूपी सरकार के मंत्री अरविन्द सिंह गोप को काट कर दिया गया है।

In this article