बिग बॉस 10: दुनिया की परवाह किये बिना मोना ने किया मनु को किस!

सुबह की शुरुआत हुई, ‘ये लड़की है दीवानी’ के साथ और प्रियंका ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सभी को पूल पार्टी के लिए बुलाया। जहां सभी...

273 0
273 0

सुबह की शुरुआत हुई, ‘ये लड़की है दीवानी’ के साथ और प्रियंका ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सभी को पूल पार्टी के लिए बुलाया। जहां सभी घरवालों ने पूल में जमकर मस्ती की, वहीं बानी और गौरव उन सबसे अलग रहे।

मोनालिसा के लिए उनके बॉयफ्रेंडे ने कपड़े भेजे हैं, जिन्हें देख वह काफी नाराज हुईं। ये कपड़े अच्छे नहीं थे। उधर बानी और गौरव के बीच भी काफी बहस हुई और वह अपना स्टैंड क्लियर करने की कोशिश करते हैं। बानी कहती हैं कि वह गौरव पर भरोसा नहीं करतीं, क्योंकि गौरव ने बानी का नाम नॉमिनेट किया था।

मोनालिसा कैमरे के सामने कहती हैं कि घर का सब खराब करके उन्हें यहां नहीं रहना और फिर वह बहुत रोती हैं। उधर ओम स्वामी को प्रियंका सिखाती हैं कि घर में आगे तक जाने के लिए उन्हें क्या-क्या करना है। इसके बाद टीम के लोगों में से तीन लोगों को एक ऑनलाइन पोल के जरिए चुना गया और ये तीन लोग ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर अपने बारे में चल रही बातें जान और सुन सकते हैं। इस लिस्ट में नाम था मनवीर, मोनालिसा और रोहण का। मनवीर को जब अपने बारे में सुनने का मौका मिलो तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया, क्योंकि सामने स्क्रीन पर बानी गौरव के साथ मनवीर और मोना की शिकायत कर रही थीं कि मनु के अनुपस्थिति में वह मोनालिसा के साथ एक रात बेडरूम में अकेले थे और जो कर रहे थे उन्हें अच्छा नहीं लगा और वह वहां से निकल गईं। मनवीर बाहर आकर बानी और गौरव पर खूब भड़के।

मोनालिसा ने जो सुना, उसमें स्क्रीन पर उनका बॉयफ्रेंड और मनु की दोस्त थीं। मनु की दोस्त यह कह रही थीं कि मनु पर वह भरोसा करती हैं और वह हर किसी से ऐसे ही मिलते-जुलते हैं। उधर मोनालिसा के बॉयफ्रेंड ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि उन्हें मोनालिसा की हरकतें पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा कि मनु के साथ मोनालिसा का व्यवहार देख वह अचंभित हैं। मोनालिसा अपने बारे में उनके मुंह से ये सब सुनकर हैरान और दुखी हैं। इसके बाद मनवीर और मनु मोनालिसा को समझाते हैं। फिर घर का पूरा माहौल अचानक बदल जाता है। दिन नॉमिनेशन के साथ खत्म होता है, जिसमें अधिकतर लोग बानी और प्रियंका को नॉमिनेट करते हैं।

In this article