फ्रीडम 251′ के फाउंडर मोहित गोयल ने रिंगिंग बेल्स कंपनी से दिया इस्तीफा

दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन ‘फ्रीडम 251’ लाने वाली नोएडा की रिंगिंग बेल्स कंपनी से उसके संस्थापक मोहित गोयल ने ही इस्तीफा दे दिया है. यही नहीं कंपनी...

249 0
249 0

दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन ‘फ्रीडम 251’ लाने वाली नोएडा की रिंगिंग बेल्स कंपनी से उसके संस्थापक मोहित गोयल ने ही इस्तीफा दे दिया है. यही नहीं कंपनी में डायरेक्टर उनकी पत्नी ने भी रिंगिंग बेल्स को अलविदा कह दिया है. गौरतलब है कि फ्रीडम 251 स्मार्टफोन महज 251 रुपये में उपलब्ध कराने का ऐलान कंपनी की तरफ से मोहित गोयल ने ही किया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक कंपनी का चार्ज अब मोहित के भाई अनमोल संभालेंगे. खबर के मुताबिक कंपनी का सेक्टर 62 स्थित ऑफिस भी पिछले दो हफ्ते से बंद है. मोहित और उनकी पत्नी के कंपनी से अलग होने का कोई कारण नहीं बताया गया है.

गौरतलब है कि फ्रीडम 251 इस साल तकनीक की दुनिया की सबसे बड़ी सनसनी में शामिल रहा. कंपनी ने जैसे ही इसकी एडवांस बुकिंग शुरू की करोड़ों लोगों ने इसे बुक करा लिया और हजारों लोगों ने एडवांस पेमेंट भी कर दी लेकिन बाद में जब कंपनी की क्षमता के बारे में मीडिया में सवाल उठे और एजेंसियों ने कंपनी पर शिकंजा कसा तो उसे ये एडवांस पेमेंट वापस करना पड़ा.

In this article