पति अरबाज से अलग होने के बाद यहां एन्जॉय कर रहीं मलाइका, शेयर की फोटो

पति अरबाज खान से अलग होने के बाद तलाक की अर्जी फाइल कर चुकीं मलाइका अरोड़ा इन दिनों गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस दौरान उनके...

297 0
297 0

पति अरबाज खान से अलग होने के बाद तलाक की अर्जी फाइल कर चुकीं मलाइका अरोड़ा इन दिनों गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस दौरान उनके साथ बहन अमृता अरोड़ा, भावना पांडेय और डॉली सिधवानी भी हैं। वेकेशन की कुछ फोटोज मलाइका ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वो गर्ल गैंग के साथ वन पीस ड्रेस में सन बाथ लेती नजर आ रही हैं। तलाक के बदले अरबाज से मांग चुकी हैं 15 करोड़ रुपए…

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एलुमनी अमाउंट के तौर पर अरबाज से 15 करोड़ रुपए मांगे हैं। इनमें अलग-अलग अमाउंट शामिल हैं। बताया जाता है कि मलाइका की मांगों से खान फैमिली परेशान है। बता दें कि एलुमनी अमाउंट वो होता है जो तलाक के बाद पुरुष महिला को देता है। मलाइका और अरबाज की शादी 18 साल पहले 1998 में हुई थी।

विवादित ऐड से करीब आए थे अरबाज-मलाइका…
– 1993 में ‘मिस्टर कॉफी’ के ऐड शूट के लिए मलाइका-अरबाज को साथ में साइन किया गया था। ऐड काफी बोल्ड था। इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था।
– इस प्रोजेक्ट के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ीं। कुछ एल्बम में भी साथ नजर आए। 5 साल डेटिंग के बाद 1998 में शादी कर ली।

अरबाज से 6 साल छोटी हैं मलाइका…
– मलाइका अरबाज से 6 साल छोटी हैं। उनका जन्म 23 अक्टूबर 1973 को चेंबूर (मुंबई) में हुआ था। अरबाज का जन्म 4 अगस्त 1967 को पुणे में हुआ था।
– मलाइका पेशे में एक्ट्रेस, डांसर और वीजे हैं। जबकि अरबाज को फिल्म प्रोडक्शन, डायरेक्शन और एक्टिंग के लिए जाना जाता है।
– मलाइका शादी के पहले से ही क्रिश्चियनिटी को फॉलो करती हैं। बता दें कि उनके पिता पंजाबी अरोड़ा परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जबकि मां मलयाली कैथोलिक फैमिली से।

In this article