दो बच्चों की मां करिश्मा ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहेंगी लिव इन में, कर रहे घर की तलाश

संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा कपूर अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। सुनने में तो ये भी आ रहा है कि...

By
234 0

enter संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा कपूर अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। सुनने में तो ये भी आ रहा है कि उनकी जिंदगी में संदीप तोषनीवाल नाम के शख्स ने एक खास जगह बना ली है और ये जोड़ी भविष्य के सपने भी देखने लगी है।

go to site

see url जी हां करिश्मा, संदीप के साथ समय बिताती हुई भी देखी जा चुकी हैं। इतना ही नहीं संदीप इन दिनों एक बड़े से घर की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने पत्नी से तलाक लेने का मन भी बना लिया है। खबरे हैं की तलाक के लिए उन्होंने अर्जी दे दी है। अब सवाल ये उठता है कि जिस बड़े घर की वो तलाश कर रहे हैं उसमें उनके साथ कौन रहेगा। तो सूत्रों की मानें तो वो ये घर करिश्मा को तोहफे में देने जा रहे हैं।

enter site

دعوة الخيار ثنائي سبيل المثال हालांकि इस बात की जानकारी हो नहीं पाई है कि वो इस घर में करिश्मा के साथ शादी करने के बाद रहेंगे या फिर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले हैं। बता दें करिश्मा का संजय के साथ तलाक हो चुका है और वो अपने दो बच्चों के साथ अपने पिता के साथ रह रही हैं। वहीं संदीप की पत्नी पहले करिश्मा के साथ उनके रिश्ते को स्वीकार नही कर पा रही थीं लेकिन अब उन्होंने भी इसके लिए अपना दिल मजबूत कर लिया है।

http://aitram.pt/?rybish=%D9%85%D8%AA%D9%89-%D8%AA%D8%AF%D8%A7%D9%88%D9%84-%D8%A3%D8%B3%D9%87%D9%85-%D8%A7%D9%84%D8%AC%D8%AF%D9%8A%D8%AF&7d0=c9 متى تداول أسهم الجديد
In this article