दो बच्चों की मां करिश्मा ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहेंगी लिव इन में, कर रहे घर की तलाश

संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा कपूर अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। सुनने में तो ये भी आ रहा है कि...

173 0
173 0

संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा कपूर अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। सुनने में तो ये भी आ रहा है कि उनकी जिंदगी में संदीप तोषनीवाल नाम के शख्स ने एक खास जगह बना ली है और ये जोड़ी भविष्य के सपने भी देखने लगी है।

जी हां करिश्मा, संदीप के साथ समय बिताती हुई भी देखी जा चुकी हैं। इतना ही नहीं संदीप इन दिनों एक बड़े से घर की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने पत्नी से तलाक लेने का मन भी बना लिया है। खबरे हैं की तलाक के लिए उन्होंने अर्जी दे दी है। अब सवाल ये उठता है कि जिस बड़े घर की वो तलाश कर रहे हैं उसमें उनके साथ कौन रहेगा। तो सूत्रों की मानें तो वो ये घर करिश्मा को तोहफे में देने जा रहे हैं।

हालांकि इस बात की जानकारी हो नहीं पाई है कि वो इस घर में करिश्मा के साथ शादी करने के बाद रहेंगे या फिर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले हैं। बता दें करिश्मा का संजय के साथ तलाक हो चुका है और वो अपने दो बच्चों के साथ अपने पिता के साथ रह रही हैं। वहीं संदीप की पत्नी पहले करिश्मा के साथ उनके रिश्ते को स्वीकार नही कर पा रही थीं लेकिन अब उन्होंने भी इसके लिए अपना दिल मजबूत कर लिया है।

In this article