दुल्हन की लाश से होती है यहां कुंवारे लड़कों की शादी, कारण हैरान कर देगा

बॉलीवुड में एक गाना है, ‘शादी के बाद मैं मर जाऊं, तो गम नहीं, कंवारा नहीं मरना।’ मगर, क्या हो कि अगर कोई कुंवारा ही मर जाए। इसका...

332 0

كسب المال مع موقع الويب الخاص بك बॉलीवुड में एक गाना है, ‘शादी के बाद मैं मर जाऊं, तो गम नहीं, कंवारा नहीं मरना।’ मगर, क्या हो कि अगर कोई कुंवारा ही मर जाए। इसका हल चीन में देखने को मिल रहा है।

click here

source link यहां कुंवारे लड़के की शादी मृत लड़की के शव से करवाते हैं। चीन के ग्रामीण इलाकों में इस भुतिया शादी का प्रचलन है। इस खौफनाक शादी में दुल्हन की लाश को कब्रिस्तान से निकाल कर कुंवारे लड़के से शादी करवाई जाती है।

تداول وطرح الاسهم

go to link इसके पीछे मान्यता है कि लड़के की मौत के बाद उसकी कब्र के बगल में किसी शादीशुदा महिला की कब्र बना देने से वह अगले जन्म में लड़का कुंवारा नहीं रहता। ये प्रथा चीन में 3000 सालों से चल रही है।

click here

http://parts.powercut.co.uk/?risep=%D9%88%D8%B6%D8%B9-%D8%AE%D9%8A%D8%A7%D8%B1-%D8%AB%D9%86%D8%A7%D8%A6%D9%8A&1a4=91 लेकिन इस प्रथा की शिकार कब्र में दफन महिलाएं हो रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि चीन में शादीशुदा मृत महिलाओं के शव की बोली लगाई जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार एक मृत महिला के शव की कीमत 20 हजार डॉलर तक पहुंच गई है।

go site
In this article