दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया के दफ्तर में चोरी, कंप्यूटर और कागजात ले उड़ा चोर

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीश सिसोदिया के पार्टी दफ्तर में चोरी का मामला सामने आया है. डिप्टी सीएम के दफ्तर से मिली जानकारी के मुताबिक, सिसोदिया के विधानसभा क्षेत्र...

268 0
268 0

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीश सिसोदिया के पार्टी दफ्तर में चोरी का मामला सामने आया है. डिप्टी सीएम के दफ्तर से मिली जानकारी के मुताबिक, सिसोदिया के विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज के ईस्ट विनोद नगर स्थित पार्टी ऑफिस को शिफ्ट करने का काम चल रहा था. शुक्रवार सुबह जब पार्टी कार्यकर्ता दफ्तर पहुंचे, तो उन्हें ताला टूटा हुआ मिला.

इसके तुरंत बाद उन्होंने 100 नंबर पर कॉल पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस और क्राइम इंवेस्टिगेटिंग टीम जांच में जुटी है और शुरुआती जानकारी के मुताबिक, दफ़्तर में रखे 2 कंप्यूटर, कुछ अहम दस्तावेज और खाली लेटर हेड चोरी किए गए हैं.

मनीष सिसोदिया के इस दफ्तर में सीसीटीवी भी लगा है, लेकिन चोर इतना चालाक था पहले तो उसने सीसीटीवी का मुंह दूसरी ओर घुमाया और फिर डीबीआर भी ले उड़ा. इसी डीबीआर में सीसीटीवी के फुटेज सेव होते हैं. पुलिस ने जब तफ्तीश की, तो उसे सीसीटीवी का मुंह दूसरी ओर दिखा, ऐसे में पुलिस को शक है कि चोर इस दफ्तर से अच्छी तरह वाकिफ रहा होगा.

In this article