तीन साल से दुनिया में आने का इंतजार कर रहे भ्रूण ने ठोका हीरोइन पर मुकदमा

अभिनेत्री सोफिया वर्गरा पर मुकदमा दर्ज हुआ है और ये मुकदमा जिसकी तरफ से दर्ज हुआ वो उनका ही भ्रूण है। ये भ्रूण पिछले तीन साल से पैदा...

197 0
197 0

अभिनेत्री सोफिया वर्गरा पर मुकदमा दर्ज हुआ है और ये मुकदमा जिसकी तरफ से दर्ज हुआ वो उनका ही भ्रूण है। ये भ्रूण पिछले तीन साल से पैदा होने का इंतजार कर रहे हैं।

अपनी एक्टिंग के लिए कई अवार्ड जीत चुकी अभिनेत्री सोफिया 2013 में जाने-माने बिजनेसमैन निक लोएब को डेट कर रही थीं, तब उन्होंने अपने भ्रूण को स्टोर करने का फैसला किया था। वो बाद में सरोगेट मां के जरिए बच्चे की मां बनना चाहती थीं।

सोफिया ने बाद में एक्टर जोय मेंगानेलो से शादी कर ली। पिछले साल लोएब ने एक मुकदमा दायर कर भ्रूण का इस्तेमाल करने और बच्चे को दुनिया में लाने की बात कही थी, लेकिन 44 साल की अभिनेत्री ने विरोध किया था।

अब सोफिया पर एक और नया केस दर्ज किया गया है। निकल लोएब की ओर से कोर्ट में जो मुकदमा सोफिया पर दर्ज किया गया है, उसमें उनके भ्रूण को भी पक्ष बनाया गया है। उनको एम्मा और एसाबेला नाम दिया गया है और भ्रूण की तरफ से ही सोफिया पर मुकदमा किया गया है।

दायर मुकदमें में भ्रूण की तरफ से कहा गया है कि उनको पैदा होने को लेकर शक है। भ्रूण की तरफ से उनको लोएब को दे देने की भी अपील की गई है। जिससे कि उनकी परवरिश हो सके और वो दुनिया में आ सकें।

भ्रूण ने कोर्ट से सोफिया को उनपर किसी भी तरह का अधिकार नहीं देनें की बात कही है। भ्रूण को नाम देकर दायर किए गए इस केस में निक लोएब की तरफ से लोउसियाना लॉ के तहत ये मांग की है। अपनी तरह के इस अनोखे मुकदमें पर काफी लोगों की निगाहें लगी हैं।

In this article