तीन साल से दुनिया में आने का इंतजार कर रहे भ्रूण ने ठोका हीरोइन पर मुकदमा

अभिनेत्री सोफिया वर्गरा पर मुकदमा दर्ज हुआ है और ये मुकदमा जिसकी तरफ से दर्ज हुआ वो उनका ही भ्रूण है। ये भ्रूण पिछले तीन साल से पैदा...

246 0
246 0

تداول sa अभिनेत्री सोफिया वर्गरा पर मुकदमा दर्ज हुआ है और ये मुकदमा जिसकी तरफ से दर्ज हुआ वो उनका ही भ्रूण है। ये भ्रूण पिछले तीन साल से पैदा होने का इंतजार कर रहे हैं।

go here

http://aitram.pt/?rybish=%D8%A7%D8%B3%D8%B9%D8%A7%D8%B1-%D8%A7%D9%84%D8%A3%D8%B3%D9%87%D9%85&7ea=ca अपनी एक्टिंग के लिए कई अवार्ड जीत चुकी अभिनेत्री सोफिया 2013 में जाने-माने बिजनेसमैन निक लोएब को डेट कर रही थीं, तब उन्होंने अपने भ्रूण को स्टोर करने का फैसला किया था। वो बाद में सरोगेट मां के जरिए बच्चे की मां बनना चाहती थीं।

source site

فوركس اليورو सोफिया ने बाद में एक्टर जोय मेंगानेलो से शादी कर ली। पिछले साल लोएब ने एक मुकदमा दायर कर भ्रूण का इस्तेमाल करने और बच्चे को दुनिया में लाने की बात कही थी, लेकिन 44 साल की अभिनेत्री ने विरोध किया था।

سعر ذهب صنع ٠ي البحرين ٠ي سوق السعودبه

enter अब सोफिया पर एक और नया केस दर्ज किया गया है। निकल लोएब की ओर से कोर्ट में जो मुकदमा सोफिया पर दर्ज किया गया है, उसमें उनके भ्रूण को भी पक्ष बनाया गया है। उनको एम्मा और एसाबेला नाम दिया गया है और भ्रूण की तरफ से ही सोफिया पर मुकदमा किया गया है।

افيدوني بتداول الفوركس هل هو مناسب

sjuksköterska jobba hemifrån दायर मुकदमें में भ्रूण की तरफ से कहा गया है कि उनको पैदा होने को लेकर शक है। भ्रूण की तरफ से उनको लोएब को दे देने की भी अपील की गई है। जिससे कि उनकी परवरिश हो सके और वो दुनिया में आ सकें।

source site

http://asect.org.uk/?ilyminaciya=%D8%A7%D8%AE%D8%A8%D8%A7%D8%B1-%D8%A7%D9%84%D8%A7%D8%B3%D9%87%D9%85-7-3-2014&8d4=fd भ्रूण ने कोर्ट से सोफिया को उनपर किसी भी तरह का अधिकार नहीं देनें की बात कही है। भ्रूण को नाम देकर दायर किए गए इस केस में निक लोएब की तरफ से लोउसियाना लॉ के तहत ये मांग की है। अपनी तरह के इस अनोखे मुकदमें पर काफी लोगों की निगाहें लगी हैं।

go
In this article