डिविलियर्स का अदभूत कैच देख कोहली बोले आज “लाईव सपाईडरमेन” देखा

एबी डिविलियर्स ने हैदराबाद के खिलाफ एक अद्भुत कैच लिया जिसे देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया. हैदराबाद जब 219 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी...

68 0
68 0
डिविलियर्स का अदभूत कैच देख कोहली बोले आज “लाईव सपाईडरमेन” देखा

एबी डिविलियर्स ने हैदराबाद के खिलाफ एक अद्भुत कैच लिया जिसे देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया. हैदराबाद जब 219 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी तब अलेक्स हेल्स ने मोइन अली की गेंद को मैदान से बाहर भेजना चाहा. हालांकि गेंद पूरी तरह से बल्ले पर नहीं आई लेकिन बाउंड्री के पार जा रही थी. बाउंड्री लाइन पर तैनात दक्षिण अफ्रीकी एबी डिविलियर्स ने छलांग लगाई और गेंद को हवा में एक हाथ से पकड़ लिया. बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली और मैदान पर मौजूद दर्शकों को तो एक बार विश्वास ही नहीं हुआ कि कैच ले लिया गया है. यह आईपीएल इतिहास के सबसे अच्छे कैच में से एक है।
सोशल मीडिया पर इस कैच को लेकर एबी डिविलियर्स की जमकर तारीफ हुई. सिद्धार्थ नायर ने लिखा, “एबी डिविलियर्स ने बाउंड्री लाइन पर क्या शानदार कैच लिया.” वही दर्शक भी इस कैच की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कप्‍तान विराट कोहली ने भी इस कैच के लिए एबी डीविलियर्स की जमकर तारीफ की है। उन्होने बाद में ट्विटर के जरिए भी कैच की तारीफ की। उन्हें कैच लेते हुए डीविलियर्स की तस्वीर पोस्ट कर ट्वीट किया कि, “आज मैने स्पाइडरमैन को लाइव देखा।

In this article