जम्मू-कश्मीर के पंपोर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के पंपोर में सेना के काफिले पर एक बार फिर से हमले की खबर आ रही है. खबरों के अनुसार कुछ आतंकी सेना के काफिले पर...

110 0
110 0

जम्मू कश्मीर के पंपोर में सेना के काफिले पर एक बार फिर से हमले की खबर आ रही है. खबरों के अनुसार कुछ आतंकी सेना के काफिले पर गोलीबारी करके फरार हो गए। इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं।

हमले के समय काफिला जम्‍मू राष्‍ट्रीय राजमार्ग से होकर जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। गोलीबारी के बाद सेना के जवानों ने भी तुरंत अपनी पोजीशन ली और जवाबी कार्रवाई शुरु कर दी, लेकिन आतंकी जंगलों का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए। इसके बाद इस पूरे इलाके को घेर दिया गया है। हमले के बाद से ही सेना और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के शीर्ष अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। सेना के जवानों द्वारा इस पूरे इलाके को घेर कर गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

इससे पहले मणिपुर में इंफाल के नुंगकाओ गांव में 7 आईआरबी की चौकी पर हमला उग्रवादी हमला हुआ था। यह हमला नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड (एनएससीएन) ने किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चौकी पर हमला करने के बाद उग्रवादी करीब 20 हथियार लूट कर ले गए। मणिपुर में भी सेना और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

In this article