घर से बाहर आकर मोना के ब्वॉयफ्रेंड ने मनु पर निकाला गुस्सा!

बिग बॉस के घर में इस बार मनु पंजाबी और मोनालिसा की जोड़ी काफी मशहूर हो रही है। इन दोनों की शो में नज़दीकियों ने रियल लाइफ़ में...

190 0
190 0

बिग बॉस के घर में इस बार मनु पंजाबी और मोनालिसा की जोड़ी काफी मशहूर हो रही है। इन दोनों की शो में नज़दीकियों ने रियल लाइफ़ में मोना और उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के बीच ग़लतफ़हमी पैदा कर दी हैं। विक्रांत ने मनु पर ये इल्ज़ाम शो में लगाया है।

गुरुवार के एपिसोड में विक्रांत ने एक टास्क के तहत एंट्री ली। इस टास्क में बिग बॉस ने मनु और स्वामी ओम को बैटरी बनाया था और घर वालों को अपने परिवार के लोगों से मिलने के मौक़ा दिया था। इस प्रोसेस में घर में रखी बैटरी डिस्चार्ज होती है और घर वालों को ध्यान रखना था कि बैटरी पूरी तरह खाली ना हो। इसी टास्क के दौरान विक्रांत की घर में एंट्री हुई। घर से बाहर आकर विक्रांत ने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि मोना अब ये खेल खेलने के मूड में नहीं है और शो छोड़ना चाहती है। विक्रांत ने कहा- घर के अंदर मेरा अनुभव अच्छा रहा। मैं मोना को 8 सालों से जानता हूं और ऐसा नहीं है कि उसने कुछ ऐसा किया है जो सीमा से बाहर हो या उसके नेचर के ख़िलाफ़ हो। वो इसी तरह व्यवहार करती है, लेकिन अभी तक ये मेरे साथ ही रहा है। शो में जो मोना दिख रही है, ओवरफ्रेंडली है।

In this article