कर्नाटक में 900 से अधिक सिलिंडरों में विस्फोट, 3 गाड़ियां खाक

कर्नाटक के कोलार जिले में चिंतामणि गांव के पास रविवार रात को 900 से अधिक सिलिंडरों के विस्फोट की खबर है। ये सभी सिलिंडर एक ट्रक में रखे...

189 0
189 0

कर्नाटक के कोलार जिले में चिंतामणि गांव के पास रविवार रात को 900 से अधिक सिलिंडरों के विस्फोट की खबर है। ये सभी सिलिंडर एक ट्रक में रखे थे। विस्फोट के चपेट में आई 3 गाड़ियां भी जलकर खाक हो गई हैं। आखिरकार काफी मशक्कत के बाद सोमवार तड़के आग पर किसी तरह से काबू पा लिया गया है।

बताया जा रहा है कि तीन ट्रकों में करीब 900 से सिलिंडर भरे हुए थे।अचानक एक सिलिंडर में धमाका हुआ और देखते ही देखते आग के कारण हर सिलिंडर में धमाका होना शुरू हो गया। देर रात तक धमाकों की आवाज सुनाई देती रही।

इस आग के कारण कई झुग्गी झोपडियां भी जलकर खाक हो गई। इसमें एक जीप भी जलकर राख हो गई। इन धमाकों की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी सहम गए। पुलिस भी काफी घबराई हुई थी, क्योंकि लगातार धमाके हो रहे थे।

Karnataka : More than 900 cylinders blast near Chintamani last night.Cylinders were stored in a truck,3vehicles gutted.Situation under control pic.twitter.com/5p2EHwnuGu – ANI (@ANI_news) December 26, 2016

इसके पहले 20 दिसंबर की रात को दक्षिण मुंबई के अग्रीपाड़ा क्षेत्र में सिलिंडर विस्फोट के कारण झुग्गियों में भीषण आग लग गई थी।

In this article