उपराज्यपाल नजीब जंग ने गुरुवार को अपने पद से दिया इस्तीफा

दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। इसके साथ ही उन्होंने...

226 0
226 0

दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। इसके साथ ही उन्होंने उपराज्यपाल के पद पर अपने कार्यकाल के दौरान मदद और सहयोग के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी कहा।

जंग ने दिल्ली की जनता को भी उनके सहयोग के लिए, खासतौर पर राष्ट्रपति शासन के दौरान उनका समर्थन करने के लिए शुक्रिया कहा है। उनका कहना है कि राष्ट्रपति शासन के दौरान जनता के सहयोग के कारण ही वे आसानी से दिल्ली के प्रशासन को संभाल पाए थे।

यही नहीं नजीब जंग ने दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी पिछले दो साल में उनके साथ काम करने के लिए धन्यवाद दिया है। इस्तीफे के बाद जंग अब एक बार फिर अपने पहले प्यार यानी शिक्षण के क्षेत्र में लौटने का मन बना रहे हैं।

बता दें कि नजीब जंग का कार्यकाल अभी करीब डेढ़ साल और बचा हुआ था। दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के साथ उनकी ट्यूनिंग कभी जम नहीं पायी। मुख्यमंत्री केजरीवाल बार-बार जंग पर उनके कामों में टांग अड़ाने का आरोप लगाते रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ने नजीब जंग को शुभकामनाएं दी हैं। इस बीच अरविंद केजरीवाल शाम 7 बजे प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे।

In this article