इंडिया आते प्रियंका को करना पड़ा इस चुनौती का सामना

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिलहाल भारत में मौजूद हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे मैनेक्विन चुनौती को अपनी टीम के साथ लिया। प्रियंका ने अपने...

214 0
214 0

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिलहाल भारत में मौजूद हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे मैनेक्विन चुनौती को अपनी टीम के साथ लिया। प्रियंका ने अपने ट्विटर पेज पर अपनी टीम के साथ फिल्माए गए एक मिनट का वीडियो साझा किया है।

वीडियो में वह और उनकी टीम एक मिनट तक एक ही अवस्था में हैं और टीम का हर सदस्य अभिनेत्री को चारों ओर से घेरे हुए है, वो अपना काम कर रहे हैं। कोई प्रियंका की ड्रैस को पकड़े हुए है तो कोई उनकी तस्वीरें लेता दिख कहा है। सब बिना हिले-डुले एक ही मुद्रा में हैं।

प्रियंका ने ट्वीट किया, “इस पल को मैंने हमेशा के लिए रोक लिया। यह सिर्फ मेरी भारतीय टीम का एक हिस्सा भर है। यकीन नहीं होता कि मैंने एक मिनट के लिए उन्हें काम करने से रोक दिया। नए साल में मिलते हैं। काम को सम्मान, टीम को प्यार।”

प्रियंका फिलहाल अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ में काम कर रही हैं और जल्द ही वह हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में नजर आएंगी। फिल्म में ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रॉन, पामेला एंडरसन आदि भी हैं।

In this article