चेन्नई में भारत की अच्छी शुरूआत, अभी भी 417 रन पीछे

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में दूसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। इंग्लैेंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खबर लिखे...

101 0
101 0

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में दूसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। इंग्लैेंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खबर लिखे जाने तक 6 विकेट के नुकसान पर 310 रन बना लिए हैं। मोइन अली 139 रन बनाकर खेल रहे हैं।

डॉसन के हेल्मेट में लगा इशांत का बाउंसर

इंग्लैंड के डेब्यू बल्लेबाज लियाम डॉसन को इशांत शर्मा का एक बाउंसर हेल्मेट पर जाकर लगा। यह मामला 98वें ओवर का है। वह बाउंसर को डक करना चाहते थे, पर गेंद उनकी उम्मीद के मुताबिक ऊंची नहीं रही और उनके हेल्मेट पर जाकर लगी। हालांकि उन्हें चोट नहीं आई।

इशांत ने बटलर को भेजा पवेलियन

अश्विन ने दूसरे दिन की शुरुआत शानदार की और दिन के पहले ही ओवर में बेयरस्टो (06) को पार्थिव पटेल के हाथों कैच आउट करा कर भारत को पांचवीं सफलता दिला दी। इसके बाद इशांत ने बटलर (05) को एलबीडब्ल्यू आउट कर इंग्लैंड को छठा झटका दे दिया।

पहले दिन का हाल

मोइन अली ने संभलकर खेलते हुए अपना पांचवां टेस्ट शतक पूरा किया। जॉनी बेयरस्टो ने 49 रनों का योगदान दिया। जो रूट ने जडेजा पर चौके के साथ अपना 27वां अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने 88 रन बनाए।

भारत को पहली सफलता इशांत शर्मा ने दिलाई। उन्होंने 1 रन के निजी स्कोर पर जेनिंग्स को पार्थिव पटेल के हाथों कैच आउट कराया। कुछ ही देर बाद रवींद्र जडेजा ने कप्तान एलेस्टर कुक (10) को पवेलियन भेजा। जडेजा ने जो रूट (88) और बेयरस्टो (49) को भी आउट किया।

In this article