आइडिया ने जिओ के संग छेड़ी जंग, करें देशभर में फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 148 रुपये का पैक किया लांच

आइडिया सेल्युलर ने अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग वाले दो नए पैक लॉन्च किए हैं। 148 रुपये और 348 रुपये वाले इन पैक में ग्राहकों को इंटरनेट डाटा के साथ...

236 0
236 0

आइडिया सेल्युलर ने अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग वाले दो नए पैक लॉन्च किए हैं। 148 रुपये और 348 रुपये वाले इन पैक में ग्राहकों को इंटरनेट डाटा के साथ मुफ्त अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी वॉयस कॉलिंग का ऑफर दिया जा रहा है। जियो को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनियां नए-नए प्लान पेश कर रही हैं। रिलायंस जिओ के मुफ्त कॉल और इंटरनेट ऑफर को 31 मार्च 2017 तक के लिए बढ़ाने के ऐलान के बाद टेलिकॉम कंपनियों के लिए अपने ग्राहकों को अपने ही पास बनाए रखना मुश्किल हो गया है।

348 रुपये के प्लान्स की डिटेल्स:

348 रुपये के रीचार्ज पैक के तहत देशभर में मुफ्त लोकल व एसटीडी कॉल का ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा बेसिक मोबाइल फोन ग्राहकों को इस पैक में 50 एमबी डाटा भी मिलेगा। इसी पैक में 4जी हैंडसेट वाले ग्राहकों को वॉयस कॉलिंग के अलावा 1 जीबी डाटा का फायदा भी ले सकेंगे।

148 रुपये के प्लान्स की डिटेल्स:

बात करें 148 रुपये वाले पैक की तो ग्राहकों को इस पैक में मुफ्त लोकल कॉल और आइडिया-टू-आइडिया एसटीडी कॉल का ऑफर है। पैक में बेसिक मोबाइल फोन यूज़र को 50 एमबी डाटा भी मिल रहा है। वहीं 348 रुपये वाले पैक की तरह ही 4जी हैंडसेट ग्राहकों को 1 जीबी डाटा भी इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा।

कितने दिन की होगी वैलिडिटी?

348 और 148 रुपये वाले दोनों पैक की वैलिडिटी 28 दिन है। और यह देशभर के सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। आइडिया के अलग-अलग नेटवर्क सर्किल के हिसाब से इन पैक की कीमत अलग-अलग होगी। इससे पहले एयरटेल और एयरसेल भी मुफ्त वॉयस कॉलिंग वाले डाटा पैक पेश कर चुकी हैं। एयरटेल ने 345 वाले रीचार्ज पैक में मुफ्त वॉयस कॉल व 1 जीबी 4जी डेटा का ऑफर दिया है। इस पैक की वैलिडिटी भी 28 दिन है।

In this article