अब हिन्दुओं को नहीं मिलेगा कंडोम, मुसलमानो को आधार कार्ड पर मिलेगा कंडोम

योगी आदित्यनाथ परेशान हैं की हिन्दुओं की आबादी घट रही है. इसलिए वे चाहते हैं कीहिन्दू ज्यादा से ज्यादा पोर्न फिल्म देखें और 4 बच्चे पैदा करे. हिन्दुओं...

122 0
122 0

योगी आदित्यनाथ परेशान हैं की हिन्दुओं की आबादी घट रही है. इसलिए वे चाहते हैं कीहिन्दू ज्यादा से ज्यादा पोर्न फिल्म देखें और 4 बच्चे पैदा करे. हिन्दुओं की घटती आबादी को बढ़ाने के लिए योगी ने हिन्दू पति पत्नी को जेल में बंद करने तक को तैयार है. दूसरी और, विशव हिन्दू परिषद के प्रवीण तोगड़िया (Pravin Togadia) भी हिन्दुओं की घटती आबादी और मुसलमानो की बढ़ती आबादी से उतने ही परेशान हैं. जनाब ने तो हिन्दू मर्दों को नामर्द या नमपुंसक तक कह डाला है. तो हिन्दू धर्म की पैरवी करने वाले यह दोनों “महान” और “उच्च” कोटि के विचारक अगर आपस में मिल जाये तो क्या हो. आप खुद ही देख लीजिए और पढ़ लीजिए.
हमें नहीं पता की तोगड़िया के कितने बच्चे है या है भी के नहीं. योगी तो खैर …पैदा कर ही नहीं सकते. लेकिन एक हिन्दू परिवार कब और कितने बच्चे पैदा करे, वह, यह दोनों बखूबी बता सकते हैं. इस महंगाई में 1 या 2 बच्चे भी जहाँ पालना मुश्किल है, वहां 4 या 5 बच्चे क्या इन दोनों के पिता श्री पालेंगे.
हिन्दुओं की आबादी को बढ़ाने के लिए यह दोनों नोटंकी बाज कुछ भी कर सकते हैं. योगी (Yogi Adityanath) और तोगड़िया ने आपस में मिल बैठ कर के नतीजा निकाला की हिन्दुओं की घटती आबादी का मुख्य कारण परिवार नियोजन के तरीकों को अपनाने की वजह से है. मतलब, वही कंडोम वगैरह (हालाँकि, तोगड़िया का तो यह मानना है की हिन्दू मर्दों में बढ़ती नामर्दी और नमपुंसकता इसका मुख्य कारण है.
तो इन दोनों ने यह सोचा की अगर हिन्दू मर्द कंडोम का इस्तेमाल न ही करें तो ही कुछ हो सकता है (वैसे, कंडोम के आलावा दूसरे तरीके भी है पर इन सब में कंडोम का ही प्रयोग सबसे ज्यादा होता है. यह एक सर्वे की रिपोर्ट कहती है.
तो जनाब, अब यह दोनों हिन्दुओं द्वारा कंडोम को खरीदने पर बैन लगवा रहे हैं. यानि की अगर आप हिन्दू है तो आप किसी भी हालत में कंडोम आदि का प्रयोग नहीं कर सकते. योगी और तोगड़िया दोनों का मानना है की अगर 2 या 3 साल तक भी यह बैन लगा रहा, तो हिन्दुओं की आबादी काफी बढ़ जाएगी और यह हिन्दुओं की घटती आबादी की समस्या काफी हद तक दूर हो जाएगी (क्या कहा, बाकि समस्यांए. उनसे इन दोनों को क्या मतलब. अब इन दोनों ने ही हर चीज करने का ठेका थोड़ी लिया हुआ है. कुछ तो आप भी करोगे न
उधर, मुसलमानो को कंडोम की बिक्री पहले की तरह जारी रहेगी लेकिन सिर्फ आधार कार्ड (Aadhar Card) दिखाने पर. आधार कार्ड जैसा कोई पहचान पत्र देखना जरूर जय भाई, नहीं तो क्या पता कोई हिन्दू कंडोम खरीद कर चलता बने.

In this article